trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01528555
Home >>Delhi-NCR-Haryana

जहांगीरपुरी: गिरफ्तार संदिग्धों ने गला रेतकर हत्या करने के बाद किए तीन टुकड़े, भलस्वा नाले से शव बरामद

Delhi Police मारे गए शख्स की पहचान करने की कोशिश कर रही है. यह जानने की भी कोशिश की जा रही है कि क्या इसका कनेक्शन जहांगीरपुरी हिंसा से था.

Advertisement
भलस्वा डेयरी इलाके में पहुंची पुलिस
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Jan 14, 2023, 07:35 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जहांगीरपुरी इलाके से गिरफ्तार दो संदिग्धों- जगजीत सिंह और नौशाद की निशानदेही पर भलस्वा नाले 101 से एक शव बरामद किया है. यह बॉडी तीन हिस्सों में काटी गई. सूत्रों के मुताबिक दोनों आरोपियों ने इसी शख्स की गला रेतकर हत्या की थी और इसका वीडियो बनाकर अपने हैंडलर को भेजा था.

पुलिस मारे गए शख्स की पहचान करने की कोशिश कर रही है. यह जानने की भी कोशिश की जा रही है कि क्या इसका कनेक्शन जहांगीरपुरी हिंसा से था.

इससे पहले एक सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार रात भलस्वा डेयरी इलाके में आरोपियों के फ्लैट में रेड कर दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए थे. पुलिस ने गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत नौशाद और जगजीत सिंह को गिरफ्तार किया है.

फ्लैट से खून के धब्बे मिलने के बाद आशंका जताई गई थी कि वहां किसी की निर्ममता से हत्या की गई थी. इसके बाद गहन जांच के लिए घटनास्थल पर FSL की टीम को बुलाया गया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों ने कड़ी पूछताछ के दौरान नाले में शव पड़ा होने की जानकारी दी.

जांच में पता चला है कि आरोपी जगजीत सिंह विदेश में बैठे खालिस्तानी हैंडलर के संपर्क में था. उसने नौशाद के साथ मिलकर फ्लैट में किसी की हत्या की और फिर उसका वीडियो भी बनाया. वहीं नौशाद आतंकी संगठन हरकत उल अंसार से जुड़ा हुआ बताया गया. 

 

Read More
{}{}