trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01877743
Home >>Delhi-NCR-Haryana

INDIA Alliance: 'इंडिया गठबंधन के पास नहीं कोई विजन, सिर्फ एक है काम- नरेंद्र मोदी को पद से कैसे है हटाना'

हरियाणा सरकार के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर आज पानीपत पहुंचे.

Advertisement
INDIA Alliance: 'इंडिया गठबंधन के पास नहीं कोई विजन, सिर्फ एक है काम- नरेंद्र मोदी को पद से कैसे है हटाना'
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 18, 2023, 10:06 PM IST

Panipat News: हरियाणा सरकार के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर आज पानीपत पहुंचे. जहां उन्होंने देश में बना अलग से इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) पर बोलते हुए कहा कि जो दल कांग्रेस को हराने की बात कर रहे थे, अब बीजेपी को हराने की बात कर रहे हैं.

इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि उनके पास कोई विजन नहीं है. देश के लिए कोई सोच नहीं है. केवल एक ही बात है, नरेंद्र मोदी को पद से कैसे हटाना है. शिक्षा मंत्री ने कहा कि क्योंकि प्रधानमंत्री देश, किसान, गांव व व्यापारी के लिए काम कर रहे हैं, प्रधानमंत्री देश का मान सम्मान बढ़ाने के साथ देश को ताकतवर बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह सब बातें उन्हें अच्छी नहीं लगती हैं. मंत्री ने कहा कि जब भी देश की गौरव की बात आई ,है जिसमें राम मंदिर निर्माण (Ram Mandir),महिला पर अत्याचार तीन तलाक  (Triple Talaq) जैसे मुद्दों की बात हो, भारत का नाम इंडिया न होकर भारत ही रहे, हर बात का विरोध किया है. किसी बात का समर्थन नहीं किया है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: विनोद खंडेलवाल बने हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन पद के उम्मीदवार

 

उन्होंने कहा कि यहां तक कि उन्होंने कोरोना की वैक्सीन बनने का विरोध किया था. इसलिए इन लोगों के पास कोई विजन नहीं है. बिना विजन के केवल इकट्ठे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सभी दल इसलिए इकट्ठे हुए हैं कि नरेंद्र मोदी को कैसे रोक सकते हैं. इनके इरादे सफल होने वाला नहीं हैं.

इंडिया गठबंधन पर बोलते उन्होंने कहा कि इनका जनता के साथ कोई गठबंधन नहीं है. इनका पार्टी का आपस में गठबंधन नहीं है. कांग्रेस एक पार्टी नहीं है गुट में बटी हुई है. उन्होंने कहा कि  कांग्रेस पार्टी ने अपना गठबंधन कर लिया है. एक पार्टी ठीक से नहीं चल रही, उसमें गुट बना रखा हैं. वह कैसे सबको लेकर चल सकते हैं एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह है.

Input: Rakesh Bhayana

Read More
{}{}