trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02182193
Home >>Delhi-NCR-Haryana

India Alliance Maharally: रामलीला मैदान में INDIA की महारैली, AAP कार्यकर्ताओं का उमड़ा 'हुजूम'

India Alliance Maharally:  बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के जैतपुर इलाके में आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ "मैं भी केजरीवाल" का नारा लगाते हुए बसों में सवार होकर अरविंद केजरीवाल के समर्थन में रामलीला मैदान के लिए जा रहे हैं.

Advertisement
India Alliance Maharally: रामलीला मैदान में INDIA की महारैली, AAP कार्यकर्ताओं का उमड़ा 'हुजूम'
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 31, 2024, 11:47 AM IST

India Alliance Maharally: आज दिल्ली के रामलीला मैदान में 'इंडिया' गठबंधन की महारैली है, जिसको लेकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है. इसी कड़ी में बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के जैतपुर इलाके से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पीली जर्सी के आगे मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल तो वहीं टी-शर्ट के पीछे मैं भी केजरीवाल लिखकर केजरीवाल के जेल में बंद तस्वीर के साथ बसों में सवार होकर रामलीला मैदान जा रहे हैं.

रामलीला मैदान में जा रहे हैं आप कार्यकर्ता
बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के जैतपुर इलाके में आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मैं भी केजरीवाल का नारा लगाते हुए बसों में सवार होकर अपनी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के समर्थन में रामलीला मैदान के लिए प्रस्थान कर रहे हैं. आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले मामले में 'ईडी' ने 21 मार्च को मुख्यमंत्री आवास से गिरफ्तार कर लिया गया था. ऐसे में आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में इंडिया गठबंधन की ओर से रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन किया गया है, जिसमें इंडिया गठबंधन में शामिल सभी बड़े दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अगर रामलीला मैदान की रैली में होने जा रहे हैं शामिल तो यहां खड़ी करें अपनी गाड़ी

रिहाई के लिए करेंगे बड़ा आंदोलन
वहीं, इस दौरान आम आदमी पार्टी से निगम पार्षद और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्र सरकार के द्वारा झूठे केस में फंसाने की कोशिश की जा रही है, जबकि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य और बहुत सी ऐसी मूलभूत सुविधाएं दी हैं, जिससे गरीबों को सीधा फायदा पहुंचा है. इसके बावजूद उन्हें केंद्र सरकार जेल में डालने की कोशिश में लगी हुई है. आज हम लोग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर बदरपुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता और आम लोग रामलीला मैदान पहुंच रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जल्दी रिहाई हो इसके लिए बड़ा आंदोलन करेंगे.

INPUT- Hari Kishor Sah

Read More
{}{}