trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01305096
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bobby Kataria के खिलाफ IGI Airport पुलिस स्टेशन में FIR, सिगरेट पीने का वीडियो किया था वायरल

बॉबी कटारिया के पिछले दिनों दो वीडियो वायरल हुए थे. एक में वह उत्तराखंड में सड़क पर शराब पीते नजर आया था, वहीं दूसरे वीडियो में वो एक प्लेन में सिगरेट फूंकते नजर आया था. 

Advertisement
Bobby Kataria के खिलाफ IGI Airport पुलिस स्टेशन में FIR, सिगरेट पीने का वीडियो किया था वायरल
Stop
Dadan Vishwakarma |Updated: Aug 16, 2022, 03:04 PM IST

नई दिल्ली: गुरुग्राम के रहने वाले बॉबी कटारिया अब मुश्किल में फंस सकते हैं. उनके खिलाफ IGI Airport पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की है. बॉबी कटारिया ने प्लेन में सिगरट पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. वहीं उत्तराखंड में रोड पर खुलेआम शराब पीने मामले में धामी सरकार ने मामला दर्ज करने की बात कही थी. बाद में उनके खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ, लेकिन अब इस मामले में धाराएं बढ़ाने पर सरकार विचार कर रह है.

हालांकि बॉबी कटारिया ने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह हवाई जहाज में धूम्रपान करते नजर आ रहे थे. वीडियो जब केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल जांच के आदेश दिए थे. इसके बाद विमान कंपनी ने भी सफाई दी थी और कहा था कि यह वीडियो पुराना है. इस मामले की जांच हो चुकी है और बॉबी कटारिया के खिलाफ एक्शन लिया गया था. उन्हें 15 दिन के लिए नो फ्लाई जोन में डाल दिया गया था. 

उत्तराखंड में खुली रोड पर शराब और स्पाइसजेट में सिगरेट फूंकने वाला बॉबी कटारिया कौन है, कहां से आता है?

वायरल वीडियो पर जब हंगामा मचा तो बॉबी कटारिया खुद सामने आए और सफाई दी. बॉबी कटारिया ने कहा कि यह वीडियो डमी प्लेन में शूट किया गया था. जिसे उनकी बायोपिक में दिखाया जाएगा. वीडियो भी दुबई में शूट हुआ था. इसके बाद मामला शांत होता दिख रहा था, लेकिन अब IGI एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ने एक नई FIR दर्ज हुई है. वहीं उत्तराखंड में बॉबी कटारिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 

जानें, क्या है तलाक-ए-हसन?, जिसपर SC ने की अहम टिप्पणी

आपको बता दें बॉबी कटारिया एक जिम ट्रेनर हैं. उनका एक वीडियो 5 साल पहले भी आया था. बॉबी के इंस्टाग्राम पर छह लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं.  बॉडी बिल्डिंग का शौक रखने वाले कटारिया खुद को सोशल वर्कर बताते हैं. दिसंबर 2017 में गुरुग्राम के पुलिस थाने में हंगामा करने और पुलिसकर्मियों पर कथित तौर पर हमला करने को लेकर उसे गिरफ्तार भी किया गया था. जिसके बाद वह चर्चा में आए थे. बॉबी के कई वीडियो लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद करने वाले भी आए थे. बॉबी कटारिया प्रोडक्ट की ब्रांडिंग भी कुछ समय से कर रहे हैं. वह हरियाणावी और बॉलीवुड के कुछ कलाकारों के साथ रील बनाकर भी अपने सोशल अकाउंट पर डालते रहते हैं.

Read More
{}{}