trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01391188
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Horoscope Today: इन 7 राशि के लोगों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, ऐसा रहेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 12 October 2022:  बुधवार का दिन कुछ राशि के लोगों को लिए आज मुश्किल भरा हो सकता है. वहीं कुछ राशि के लोगों के लिए सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में.

Advertisement
Horoscope Today:  इन 7 राशि के लोगों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा, ऐसा रहेगा दिन
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Oct 12, 2022, 07:54 AM IST

मेष: इस राशि के लोगों के कभी-कभी आलस्य करने की आदत से कुछ महत्वपूर्ण कामों को पूरा होने में परेशानी आ सकती है. स्थान परिवर्तन से जुड़ा यह उत्तम योग बनता जा रहा है. प्रेम प्रसंग में जीवनसाथी या किसी और के कारण विवाद उत्पन्न हो सकता है. साझेदारी से जुड़े कार्यों में लाभकारी स्थिति बनेगी. युवा अपने करियर को लेकर काफी गंभीर रहेंगे

वृषभ: इस राशि के लोग प्रॉपर्टी से जुड़े किसी भी काम को न करें. किसी को उधार पैसा देने से पहले उसे चुकाने की तारीख तय कर लें. पिछले कुछ दिनों से चल रही कोई शारीरिक परेशानी दूर हो सकती है. आप पूरे प्रयास के साथ अपने काम के प्रति समर्पित रहेंगे. आर्थिक लाभ भी इस समय एक महत्वपूर्ण संभावना बनती जा रही है. कोई भी पेपर वर्क करते समय उसका अच्छी तरह से अध्ययन करें.

मिथुन: इस राशि के लोग व्यवसाय में किसी नई कार्य योजना पर गंभीरता से कार्य करें. बच्चों के साथ कुछ समय बिताने और उनका मार्गदर्शन करने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. कला और लेखन से जुड़े लोगों का काम अच्छा होगा. आज का ज्य्दाातर समय घर के रखरखाव में व्यतीत होगा. बच्चों के साथ कुछ समय बिताने और उनका मार्गदर्शन करने से आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

कर्क: इस राशि के लोग व्यापार में किसी भी तरह का जोखिम लेने से बचें. आपके गुस्से के कारण कुछ रिश्तों में गलतफहमी पैदा हो सकती है. कारोबार में आज तेजी का रुख रहेगा और लाभ मिलेगा. वहीं आज अचानक से कोई असंभव कार्य संभव होने पर मन में प्रसन्नता रहेगी. दूसरों पर निर्भर रहने से नुकसान होने की संभावना है. पति-पत्नी एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान कर सकते हैं.

सिंह: इस राशी के लोग जमीन-जायदाद से जुड़े किसी भी मामले में रुपये के लेन-देन में सावधानी बरतें. घर के बड़ों की सलाह और अनुभवों का पालन करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. आपको जीवन के सकारात्मक स्तर के साथ आमने-सामने आने का अवसर भी मिल सकता है. छात्रों के लिए अपनी पढ़ाई के बारे में लापरवाही करना बिल्कुल भी सही नहीं है.

कन्या: इस राशि के लोगों को मन के अनुसार सफलता मिल सकती है. व्यवसाय में कर्मचारियों और सहयोगियों के साथ उचित तालमेल बना रहेगा. किसी करीबी की ईर्ष्या समाज और रिश्तेदारों में आपकी आलोचना और बदनामी करने की कोशिश कर सकती है. अपने विचारों और दैनिक दिनचर्या में जो बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रह सकती है.

तुला: इस राशि के लोग कोई भी नया काम शुरू करने से पहले हर स्तर के बारे में अच्छी तरह सोच लें. किसी पर ज्यादा भरोसा करना नुकसानदायक हो सकता है. कोई अटका हुआ काम पूरा करने से चिंता दूर होगी. आपकी सोच में भी सकारात्मक बदलाव आएगा. विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता में सही परिणाम मिलेगा.

वृश्चिक: इस राशि के लोगों की पिछले कुछ समय से चल रही कोई चिंता दूर होगी. गैर जरूरी खर्चों पर नियंत्रण रखें. सेल्स मार्केटिंग और शेयर के काम से जुड़े लोग लाभ भी मिलेगा. व्यवसाय वांछित परिणाम प्राप्त करने की उम्मीद करता है. घर में मेहमानों के आने से कई जरूरी काम रुक सकते हैं. आर्थिक मामलों में आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा.

धनु: इस राशि के लोग दूसरे लोगों के मामलों में ज्यादा दखल न दें नहीं तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं. पति-पत्नी के बीच किसी गलतफहमी के कारण तनाव हो सकता है. अपने सभी काम सोच-समझकर करें और शांति से पूरा करने का प्रयास करें. आध्यात्मिक और धार्मिक क्षेत्र में आपकी रुचि बढ़ेगी और आपका व्यक्तित्व भी सकारात्मक रूप से बदलेगा.

मकर: इस राशि के लोग नकारात्मक गतिविधि वाले लोगों से दूरी बनाए रखें. कोई अटका हुआ काम भी पूरा हो सकता है. प्रतिष्ठित लोगों के साथ यात्रा करना फायदेमंद साबित होगा. आज आपको व्यापार में नए ऑर्डर और अनुबंध प्राप्त हो सकते हैं. किसी प्रोजेक्ट में असफलता के कारण छात्रों के आत्मविश्वास में कमी का अनुभव हो सकता है.

कुंभ: इस राशि के लोग किसी के साथ संवाद करते समय सही शब्दों का प्रयोग करें. किसी प्रिय मित्र से अचानक मुलाकात से मन में प्रसन्नता आएगी. क्रोध किसी और को आहत कर सकता है, रिश्तों में भी खटास आने की संभावना है. विवाह में उचित सामंजस्य बना रहेगा. वाहन संबंधी खरीदारी के लिए भी एक अच्छा योग है.

मीन: इस राशि के लोग व्यावसायिक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे. अन्य लोगों के मामलों में दखल देने से आपकी अपमानजनक स्थिति बन सकती है. घर में खास मेहमानों के आने से दिन व्यस्त हो सकता है. बच्चों के चहकने की कोई शुभ सूचना मिलने से उत्सव का माहौल बनेगा.

Read More
{}{}