trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01740329
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Hisar Triple Murder: तीन हत्याओं से हिसार में मची सनसनी, पार्षद का चुनाव लड़ चुका है आरोपी, गुजरात से ऐसे हुआ गिरफ्तार

Hisar Triple Murder: बीते दिनों हरियाणा के हिसार से तीन हत्याओं का मामला सामने आया था. जहां एक पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी और दो सालों को गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात के बाद आरोपी अपने दोनों बेटों के साथ फरार हो गया था. हरियाणा पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने आरोपी को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार कर लिया है.  

Advertisement
Hisar Triple Murder: तीन हत्याओं से हिसार में मची सनसनी, पार्षद का चुनाव लड़ चुका है आरोपी, गुजरात से ऐसे हुआ गिरफ्तार
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jun 16, 2023, 02:06 PM IST

Hisar Triple Murder: हरियाणा में लगातार हत्या की वारदात बढ़ रही है. बीते दिनों हरियाणा के हिसार से एक ऐसा हत्या का मामला सामने आया था, जिसने पूरे हिसार को हिलाकर रख दिया था. जहां एक पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी और दो सालों को गोली मारकर हत्या कर दी है. इस पूरी वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का महौल बना हुआ है. हरियाणा पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने आरोपी राकेश पंडित को गुजरात के राजकोट से गिरफ्तार कर लिया है.  

खबरों कि माने तो आरोपी ने पारिवारिक झगड़े के चलते हैं अपनी पत्नी और दो सालों को गोली मारकर हत्या कर दी. जनसत्ता में प्रकाशित खबर के अनुसार, आरोपी ने पूछताछ में बताया कि पत्नी मायके जाने की जिद कर रही थी. उसके दोनों साले भी उससे झगड़ा कर रहे थे. वह गुस्से में आ गया और तीनों ही हत्या कर दी. तो वहीं, हिसार पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Hisar Triple Murder: पत्नी और घर आए उसके दो भाइयों को गोली से उड़ाया, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न

मायके जाने की जिद कर रही पत्नी को उतारा मौत के घाट

राकेश पंडित की पत्नी काफी देर मायके जाने की जिद कर रही थी. साथ ही उसके दोनों साले भी बहन को घर ले जाने के लिए जीजा के झगड़ रहे थे. झगड़े के दौरान साले ने जीजा को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद राकेश को गुस्सा आ गया और पत्नी समेत दोनों सालों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में मृतकों के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. राकेश हत्या के बाद अपने दोनों बेटों के साथ फरार हो गया. बता दें कि राकेश पंडित पार्षद का चुनाव लड़ चुका है.  

आपको बता दें बीते रविवार की सुबह 10.30 बजे हिसार में एक ही घर में तीन हत्या का मामला सामना आया था. पति राकेश पंडित ने गुस्से में आकर अपनी 35 साल की पत्नी सुमन, दो सालों मंजीत (28) और जीतेश (26) को गोली मारकर हत्या कर दी थी. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

 

Read More
{}{}