Home >>Delhi-NCR-Haryana

Hisar: 8 साल की बच्ची का Rape के बाद ईंट से चेहरा कुचलकर किया Murder, उठी CM के इस्तीफे की मांग

हिसार में 10 फरवरी को लापता हुई नेपाली मूल की 8 साल की बच्ची की रेप के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. बच्ची के साथ हैवानियत करने के बाद पत्थर से चेहरे को कुचल कर हत्या की गई. आरोपी ने हत्या करने के बाद बच्ची के शव को ब्लू बर्ड झील के नजदीक कूड़े के ढेर के नीचे दबा दिया गया.

Advertisement
Hisar: 8 साल की बच्ची का Rape के बाद ईंट से चेहरा कुचलकर किया Murder, उठी CM के इस्तीफे की मांग
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 13, 2023, 08:21 PM IST

रोहित कुमार/ हिसार: हिसार में 10 फरवरी को लापता हुई नेपाली मूल की 8 साल की बच्ची की रेप के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. बच्ची के साथ हैवानियत करने के बाद पत्थर से चेहरे को कुचल कर हत्या की गई. आरोपी ने हत्या करने के बाद बच्ची के शव को ब्लू बर्ड झील के नजदीक कूड़े के ढेर के नीचे दबा दिया गया. रविवार को बच्ची का शव मिला. वारदात को अंजाम देने के संबंध में पुलिस ने सुंदर नगर हिसार के रहने वाले 2 बच्चों के पिता मोनू को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है. जिस वक्त आज आरोपी को मेडिकल करवाने के लिए हिसार के सरकारी अस्पताल लाया गया, उस वक्त मृतका के मेडिकल को लेकर भी भारी संख्या में नेपाली मूल के नागरिक सरकारी अस्पताल में थे. 

नेपाली समाज के लोगों ने अस्पताल में की नारेबाजी 
पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर नेपाली समाज के लोगों ने नागरिक अस्पताल में जमकर नारेबाजी की. इस बीच दोषी युवक को फांसी दिलाने के लिए केस की सुनवाई फास्र्ट ट्रैक कोर्ट में करने की मांग की गई. उधर, इस पूरे प्रकरण को लेकर अखिल भारतीय व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है.

ये भी पढ़ें: Ambala: CM Window की शिकायत को कर्मचारी ने फर्जी साइन करके निपटाया, बिजली विभाग के 3 अधिकारी भी शामिल

बच्ची के पिता ने ब्यां करी पूरी कहानी
बच्ची के पिता ने पूरी कहानी को ब्यां किया, उन्होंने बताया कि वो नेपाल के रहने वाले हैं और अब हिसार में रहते हैं. उनका एक बड़ा बेटा है और एक आठ साल की बेटी है. वह पीजी में खाना बनाने का काम करता हैं. 10 फरवरी की शाम को करीब 5:30 बजे वह पीजी में खाना बनाने के लिए चला गया था. उसकी पत्नी की शाम 6:40 मिनट पर फोन आया कि उसकी बेटी घर पर नहीं है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपित की पहचान की. बच्ची को जिस वक्त झांसे में लेकर आरोपी लेकर गया वो टॉयर के साथ खेल रही थी, उसका टायर भी पुलिस को मिला है.

इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर नेपाली समाज के लोगों ने नागरिक अस्पताल में जमकर नारेबाजी की. जिस वक्त आरोपी को मेडिकल करवाने के लिए हिसार के सरकारी अस्पताल लाया गया, उस वक्त मृतका के मेडिकल को लेकर भी भारी संख्या में नेपाली मूल के नागरिक सरकारी अस्पताल में थे.

खिल भारतीय व्यापार मंडल ने की CM के इस्तीफे की मांग
पूरे मामले को लेकर अखिल भारतीय व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग दास गर्ग भी सरकार पर हमलावार होते नजर आएं. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है. गर्ग ने कहा कि सरकार का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं का नारा व्यर्थ है, हरियाणा में बेटियां सुरक्षित नहीं है. ऐसा केंद्र की रिपोर्ट में भी साबित हो चुका है कि यहां क्राइम बढ़ रहा है. वहीं नेपाली मूल की बच्ची की रेप के बाद मर्डर मामले में पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लिया है. हिसार पुलिस का कहना हैं कि मामले की गहनता से जांच जारी है. 

 

{}{}