trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01369160
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सोनाली फोगाट के ससुराल पहुंचे कुलदीप बिश्नोई, बोले-उन पर लगाए आरोप राजनीति से प्रेरित

सोनाली फोगाट के मायके पक्ष के सदस्यों ने सोनाली फोगाट मर्डर मामले में कुलदीप बिश्नोई पर शक जाहिर किया था और अपना स्टैंड क्लियर करने की मांग की थी.

Advertisement
सोनाली फोगाट के ससुराल पहुंचे कुलदीप बिश्नोई, बोले-उन पर लगाए आरोप राजनीति से प्रेरित
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 26, 2022, 11:06 PM IST

रोहित कुमार/हिसार : भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मर्डर मामले में दो दिन पहले हुई सर्वजातीय खाप महापंचायत के दौरान आदमपुर के पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई पर कई सवाल उठाए गए थे. इसके बाद आज कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) सोनाली फोगाट के ससुराल पहुंचे. 

संत नगर स्थित सोनाली के जेठ और देवर के घर पर पहुंचे कुलदीप ने उनसे मुलाकात की. इस दौरान सोनाली फोगाट के ससुराल पक्ष वालों में शामिल मोनिंदर फोगाट ने कहा कि खाप ने CBI जांच के लिए सहयोग किया, उसका परिवार धन्यवाद करता है, लेकिन वे सोनाली की राजनीतिक विरासत किसी को देने के फैसले के साथ नहीं है.

ये भी पढ़ें : हथिनीकुंड से पानी छोड़ने के बाद यमुना उफान पर, हरियाणा के कई जिलों में बाढ़ का खतरा गहराया

उन्होंने कहा कि फोगाट परिवार से कोई भी व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ेगा और अगर ढाका या पूनिया परिवार में से किसी को लड़ना  है तो अपने बूते पर लड़े. वह तो सोनाली की बेटी की अच्छे से परवरिश करेंगे न कि उसका पैसा खराब करेंगे.

कुलदीप बिश्नोई 10 मिनट तक फोगाट परिवार के सदस्यों के बीच रहे. उन्होंने साफ कहा कि उन पर लगाए जा रहे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं और आदमपुर उपचुनाव के बाद आरोप लगाने वाले नजर भी नहीं आएंगे। हालांकि इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत नहीं की.

ये भी पढ़ें : Gujarat Election 2022 Date: दो चरणों में हो सकता है गुजरात चुनाव, जानें कब होगा मतदान

मायके पक्ष ने लगाया था आरोप 
24 सितंबर को जाट धर्मशाला में सर्व जातीय महाखाप के नाम पर एक बैठक बुलाई गई थी, जिसमें सोनाली फोगाट के मायके पक्ष के सदस्यों ने कुलदीप बिश्नोई पर सोनाली फोगाट मर्डर मामले में शक जाहिर किया था और अपना स्टैंड क्लियर करने की मांग की थी.

इसी बैठक में सोनाली की राजनीतिक विरासत उसकी बहन रुकेश को सौंपने पर फैसला हुआ था. खास बात ये थी कि इस पंचायत में सोनाली के ससुराल पक्ष से कोई शामिल नहीं हुआ था. अब कुलदीप के फोगाट परिवार में मिलने पहुंचने के बाद और फोगाट परिवार द्वारा उनका साथ देने की बात से फोगाट व ढाका परिवार के बीच इस मामले पर दो राय बनती साफ दिख रही हैं।

Read More
{}{}