trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01336091
Home >>Delhi-NCR-Haryana

मुस्कान बेबी ने बेहद तंग सूट में जब कर दी ये हरकत तो फैंस हुए बेकाबू, Watch Dance Video

Muskan Baby New Dance Video : मुस्कान बेबी का 28 जून का एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. राजस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम में जब उन्होंने 'लैला ओ लैला' गाने पर डांस किया तो मंच पर झुकते ही फैंस इन पर अपना दिल हार बैठे. 

Advertisement
मुस्कान बेबी ने बेहद तंग सूट में जब कर दी ये हरकत तो फैंस हुए बेकाबू, Watch Dance Video
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 05, 2022, 05:35 PM IST

Muskaan Baby Sizzling Dance Video : डांसर सपना चौधरी अपनी हर एक तस्वीर से फैंस के दिल पर छाई रहती हैं. कैमरे पर जब वह अपनी अदाएं दिखने आती हैं तो जवान से लेकर बूढ़ा हर कोई सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का दीवाना हो जाता है. लेकिन इस बीच हरियाणा की एक और डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) इन दिनों अपने गर्दा उड़ाते डांस की वजह से सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर होती जा रही हैं. 

हरियाणवी डांसर मुस्कान की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं. मुस्कान बेबी के इंस्टाग्राम पर 25 हजार फॉलोअर है. फिल्मी गानों पर उनके डांस वीडियो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में आते ही छा जाते हैं. इस वीडियो में मुस्कान बेबी की बेबाकी और खूबसूरती देखते ही बन रही है. मुस्कान का किलर अंदाज देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. 

मुस्कान बेबी का अंदाज निराला है. हर आउटफिट में वो बोल्ड लगती हैं, लेकिन फैंस उन्हें सलवार सूट में देख क्रेजी हो जाते हैं. उनकी अदा पर लोग अपनी जान छिड़कने को तैयार रहते हैं. मुस्कान बेबी के हर स्टेज शो पर बहुत ज्यादा भीड़ लगती है, जिन्हें संभालना कई बार मुश्किल सा हो जाता है.

उनका एक ऐसा ही वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. यह वीडियो 28 जून का है. मुस्कान बेबी राजस्थान में अलवर जिले स्थित चैनपुरा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए गई थीं. इस दौरान जब उन्होंने 'लैला ओ लैला' गाने पर डांस किया तो दर्शक बेकाबू हो गए. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मुस्कान हरे रंग का बेहद तंग सूट पहने हुई हैं. इस दौरान जब वे डांस करते-करते स्टेज पर झुकती हैं तो फैंस की हार्ट बीट बढ़ जाती है. परफॉर्म करते समय उन्होंने क्लीवेज को फ्लॉन्ट कर फैंस को अपना दीवाना बना लिया.

आप भी देख सकते हैं यह वीडियो

 

Read More
{}{}