trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02284513
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Crime: कफन का इंतजाम कर लो... युवती की हत्या के बाद सिरफिरे आशिक ने घरवालों को दी सूचना

Bahadurgarh Crime News: मृतका के परिजनों ने अपनी बेटी को फोन किया तो आशिक ने फोन उठाया. उसने कहा कि शिवानी अगर उसकी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होगी. अब वह इस दुनिया में नहीं है. मैंने उसे मार दिया है. कफन का इंतजाम कर लो. कल सुबह उसका शव मिल जाएगा. 

Advertisement
Haryana Crime: कफन का इंतजाम कर लो... युवती की हत्या के बाद सिरफिरे आशिक ने घरवालों को दी सूचना
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 08, 2024, 04:23 PM IST

Bahadurgarh Crime News: बहादुरगढ़ में एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्रेम के चलते प्रेमिका की हत्या कर दी. इतना ही नहीं जब युवती के परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया तो आरोपी आशिक ने कहा कि शिवानी अगर मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होगी. उसने कहा कि मैंने उसे मार दिया है. सुबह उसका शव ढूंढ लेना. आरोपी आशिक और मृतक युवती के परिजनों की एक कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई है, जिसमें सनकी आशिक शिवानी की हत्या की बात काबुल रहा है. युवती का शव सुबह के समय जाखोदा गांव से आसौदा जाने वाली सड़क किनारे एक खेत में मिला. घटना की सूचना मिलते ही आसौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

प्लास्टिक का दाना बनाने की फैक्ट्री में काम करती थी मृतका 
मृतक युवती की पहचान करीब 22 वर्षीय शिवानी के रूप में हुई है. शिवानी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की रहने वाली है. वह फिलहाल जाखोदा गांव में अपने माता-पिता के साथ एक किराये के कमरे में रहती थी और प्लास्टिक का दाना बनाने की एक फैक्ट्री में काम करती थी. 

पति से अनबन के बाद अलग रह रही शिवानी का शुरू हुआ प्रेम प्रसंग 
शिवानी की मां उषा ने बताया कि शिवानी की शादी के बाद पति से अनबन हो गई थी, जिसके चलते वह उससे अलग रहने लगी थी. इसी बीच सौरभ नाम के एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इसके बाद शिवानी आने परिवार को छोड़कर सौरभ के साथ हरिद्वार भाग गई थी. कुछ दिनों तक तो सब ठीक-ठाक चला. लेकिन बाद में सौरभ शिवानी के साथ मारपीट करने लगा. करीब डेढ़ महीने पहले शिवानी सौरभ को छोड़कर अपने माता-पिता के पास आ गई. इसी बीच शिवानी की उसके पति के साथ भी बातचीत शुरू हो गई. यह बात सौरभ को अच्छी नहीं लगी. आरोपी सौरभ करीब 10-12 दिन पहले शिवानी से मिलने हरिद्वार से आया था और शिवानी को अपने साथ ले जाना चाहता था, लेकिन शिवानी ने उसे साथ चलने से मनाकर दिया था. इसके बाद से ही सौरभ शिवानी पर साथ चलने का दबाव बना रहा था. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: सराय काले खां मेट्रो स्टेशन पर चाकूबाजी, एक युवक की मौत

युवती की हत्या के बाद सिरफिरे आशिक ने घरवालों को दी सूचना 
सौरभ कल देर शाम शिवानी को जबरदस्ती अपने साथ ले गया. शिवानी के माता-पिता ने उसे ढूंढने का खूब प्रयास किया. जब उन्होंने शिवानी के कॉल किया तो फोन सौरभ ने उठाया और उसने कहा कि शिवानी अगर उसकी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होगी. शिवानी अब इस दुनिया में नहीं है. मैंने उसे मार दिया है. कफन का इंतजाम कर लो. उसके जनाजे में काम आएगा. कल सुबह उसका शव मिल जाएगा. 

आरोपी ने मृतका के परिजनों को भी दी धमकी 
आरोपी आशिक सौरभ और शिवानी के परिजनों की फोन पर हुई बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई है, जिसमें सौरभ का गुस्सा सातवें आसमान पर लग रहा है. सौरभ बार-बार यह भी कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि मैंने कहा था कि शिवानी को समझा लो, लेकिन तुमने समझाया नहीं और न ही वह मानी. इसलिए मैंने उसे मौत के घाट उतार दिया है. फोन कॉल रिकॉर्डिंग में आरोपी शिवानी के परिवार के अन्य सदस्यों को भी जान से मारने की धमकी दी है. 

 

मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस 
पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल भिजवाया है. इतना ही नहीं शिवानी के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्जकर तलाश शुरू की गई है. मगर सौरभ फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. ऐसे में देखना होगा कि आखिर पुलिस कब तक सनकी आशिक सौरभ को सलाखों के पीछे भिजवाने में कामयाब होती है. 

Input: सुमित कुमार

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें

Read More
{}{}