trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02045813
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jind News: जींद में 28 जनवरी को होगी AAP की 'बदलाव महासभा', CM केजरीवाल कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

Jind News: AAP की बदलाव यात्रा के बाद आगामी 28 जनवरी को हरियाणा के जींद में बदलाव महासभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें CM केजरीवाल, भगवंत मान सहित AAP के कई दिग्गज शामिल होंगे. 

Advertisement
Jind News: जींद में 28 जनवरी को होगी AAP की  'बदलाव महासभा', CM केजरीवाल कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 05, 2024, 09:50 PM IST

Jind News: हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव मोड में नजर आ रही हैं. एक ओर जहां BJP और कांग्रेस चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली और पंजाब के बाद AAP हरियाणा में भी अपनी सरकार बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाती नजर आ रही है. AAP की बदलाव यात्रा के बाद आगामी 28 जनवरी को हरियाणा के जींद में बदलाव महासभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें CM केजरीवाल, भगवंत मान सहित AAP के कई दिग्गज शामिल होंगे. 

चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं,हरियाणा में राजनीतिक पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई हैं. हर जगह पार्टियों के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. आज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक करनाल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी बदलाव यात्रा का लोगों पर काफी अच्छा प्रभाव पड़ा. अब हम जींद में 28 जनवरी को बदलाव महासभा का आयोजन कर रहे हैं, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंचेंगे. 

चित्रा सरवारा ने ज्वाइन की कांग्रेस
हाल ही में चित्रा सरवारा ने AAP छोड़ कांग्रेस ज्वाइन कर ली है, इस पर संदीप पाठक ने कहा कि ये उनकी मर्जी है. हमारा मकसद देश में बदलाव लाना है, जिन लोगों को हमारे साथ जुड़ना है वो जुड़ रहे हैं और जिन्हें लगता है उनका रास्ता अलग है, उनकी मर्जी. इंडिया गठबंधन के सवाल उन्होंने कहा कि हम लोकसभा चुनाव में मिलकर आगे जाएंगे, किसको कितने सीट मिलती है ये गठबंधन में तय होगा. अगर किसी भी पार्टी का कोई नेता ये बयान देता है कि  वो अकेले सक्षम हैं तो इस बयान की वैल्यू नहीं है.

ये भी पढ़ें- Delhi News: दिल्ली के अस्पतालों में मिल रही दवाएं असली हैं या नकली, सौरभ भारद्वाज ने बताई पूरी सच्चाई

वहीं AAP राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता पर उन्होंने संदीप पाठक ने कहा कि उन्होंने हरियाणा की राजनीति में खुद को झोंक दिया है. सुशील गुप्ता हरियाणा की राजनीति में समय देंगे, वो राज्यसभा में नहीं जाएंगे. आपको बता दें कि इसी महीने में सुशील गुप्ता के राज्यसभा का कार्यकाल खत्म हो रहा है. वहीं SYL के मुद्दे पर संदीप पाठक ने कहा कि ये जिम्मेदारी पीएम की है, हरियाणा को पानी की जितनी जरूरत है उतना पानी हरियाणा को मिले और जितनी जरूरत पंजाब को है उतना पानी पंजाब को मिलना चाहिए. चुनाव के समय इस मुद्दे को उठाते हैं ये विकास का मुद्दा है इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि मैं राज्यसभा नहीं जा रहा हूं, इस दौरान उन्होंने संजय सिंह, एनडी गुप्ता और स्वाति मालीवाल का नाम लिया, जिनके राज्यसा में जाने की चर्चा है. इस दौरान सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में सबसे मजबूत संगठन आम आदमी पार्टी का संगठन है. गांव-गांव में हमारे 21- 21 मेंबर की कमेटी है. AAP की बदलाव यात्रा से हरियाणा में बदलाव हो रहा है. अब आगामी 28 जनवरी को CM केजरीवाल की अगुवाई में बदलाव महासभा का आयोजन किया जाएगा. 

Input- Kamarjeet Singh

Read More
{}{}