trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02364975
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana: इस BJP नेता ने PM को दी 15 दिन की मोहलत, वरना हो जाएगा कांग्रेस में शामिल

Yamunanagar News: रॉकी मित्तल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है,अगर 15 अगस्त तक चिट्ठी का जवाब नहीं आता है तो वो भाजपा को अलविदा कहकर कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे.

Advertisement
Haryana: इस BJP नेता ने PM को दी 15 दिन की मोहलत, वरना हो जाएगा कांग्रेस में शामिल
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Aug 02, 2024, 03:40 PM IST

Yamunanagar News: एक समय तक हरियाणा भाजपा के स्टार प्रचारक रहे रॉकी मित्तल जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. रॉकी शुक्रवार जगाधरी के कांग्रेस नेता आदर्श पाल के निवास स्थान पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब वो अपने दोस्तों का प्रचार करेंगे. साथ ही उन्होंने आदर्श पाल के लिए गाना बनाने और चुनाव प्रचार करने के की भी बात कही. हालांकि, रॉकी अपने दोनों हाथों में लड्डू लेकर चल रहे हैं. BJP से नाराजगी के बाद भी पार्टी से उनका मोह भंग नहीं हुआ है, उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने के लिए पीएम मोदी को 15 अगस्त तक का वक्त दिया है.

PM मोदी के लिए बनाए गाने
PM मोदी के लिए गाने गाकर फेमस हुए हरियाणवी सिंगर रॉकी मित्तल ने कहा कि उन्होंने भाजपा के लिए कई गाने बनाए हैं. निस्वार्थ भाव से भाजपा की सेवा करने के बाद भी उन पर झूठे आरोप लगाए गए, उन्हें जेल में डाला गया. रॉकी ने अब अपनी गलतियों के लिए राहुल गांधी से माफी मांगने और उनके लिए गाना बनाने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- Delhi: BJP नेताओं की चुप्पी पर गोपाल राय ने उठाए सवाल, कहा- भाजपा सत्ता चाहती है जिम्मेदारी नहीं

15 अगस्त तक का समय
भाजपा से नाराजगी के बाद भी रॉकी मित्तल ने अभी पार्टी नहीं छोड़ी है. उन्होंने कांग्रेस से 15 अगस्त तक का समय लिया है. रॉकी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है, ऐसे में अगर 15 अगस्त तक चिट्ठी का जवाब नहीं आता है तो वो भाजपा को अलविदा कह देंगे. 

BJP पर लगाया घोटाले का आरोप
रॉकी मित्तल ने भाजपा पर घोटालों का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि BJP ने ऐसे लोगों को टिकट दी, जो कोयला घोटाले के आरोपी थे. अगर उन्हें पहले से पता होता तो वो कभी भाजपा के लिए गाना नहीं लिखते और न ही प्रचार करते. 

नाराजगी के बाद भी रॉकी मित्तल का BJP से मोह कम नहीं हो रहा है. दरअसल, रॉकी मित्तल दोनों हाथों में लड्डू लेकर चल रहे हैं. अगर उन्हें बीजेपी से कोई रिस्पांस नहीं मिलता तो वह कांग्रेस में चले जाएंगे, लेकिन अगर फिर से भाजपा में उनकी पूछ होती है तो वह कांग्रेस को बाय-बाय कर देंगे. 

Read More
{}{}