trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01959802
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Roadways Strike: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रोडवेज यूनियन से की अपील, शाम 5 बजे होगी मीटिंग, बातचीत से निकालेंगे समाधान

हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों के चक्का जाम को लेकर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रोडवेज यूनियन से अपील की. उन्होंने कहा कि बसों को रोकने से नहीं बल्कि बातचीत से समस्या का समाधान निकलेगा.

Advertisement
Haryana Roadways Strike: परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रोडवेज यूनियन से की अपील, शाम 5 बजे होगी मीटिंग, बातचीत से निकालेंगे समाधान
Stop
Renu Akarniya|Updated: Nov 15, 2023, 01:01 PM IST

Haryana Roadways Strike News: हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों के चक्का जाम को लेकर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रोडवेज यूनियन से अपील की. उन्होंने कहा कि बसों को रोकने से नहीं बल्कि बातचीत से समस्या का समाधान निकलेगा. हरियाणा सरकार कर्मचारियों के साथ है. 

उन्होंने कहा कि परिवहन को रोकने से आम जनता को परेशानी होती है, इसलिए कर्मचारी बसों को न रोकें.  परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने परिवहन विभाग और हरियाणा रोडवेज सांझा कर्मचारी यूनियंस के प्रधान समेत यूनियन के पदाधिकारियो के साथ आज शाम 5 बजे चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में मीटिंग करेंगे. बैठक में परिवहन विभाग के उच्च अधिकारी शामिल होंगे. 

ये भी पढ़ें: Haryana Roadways: रेवाड़ी, सोनीपत में रोडवेज का चक्का जाम, इन मांगों का किया ऐलान

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा सरकार कर्मचारियों के साथ है और उनकी जो भी जायज मांगे होंगी उन्हें पूरा किया जाएगा. मूलचंद शर्मा ने कहा हरियाणा रोडवेज गरीब जनता का जहाज तो वहीं चालक परिचालक है हरियाणा रोडवेज की जान भी है.

बता दें कि चक्का जाम का असर गुरुग्राम में भी देखने को मिल रहा है. गुरुग्राम में भी सभी रोडवेज कर्मचारी हड़ताल पर हैं. अंबाला में रोडवेज चालक राजवीर की हत्या मामले में कर्मचारियों की मांग है कि हथियारों की गिरफ्तारी को और राजवीर के परिवार को 50 लख रुपए की आर्थिक सहायता के साथ-साथ एक परिवार से नौकरी दी जाए, लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई भी मांग पूरी नहीं होने के चलते रोडवेज कर्मचारियों ने निर्णय लिया कि पूरे हरियाणा भर में बसों को बंद कर चक्का जाम किया जाएगा. फिलहाल कर्मचारियों ने साफ कर दिया है कि उनकी मांगे जब तक पूरी नहीं होगी इसी तरह से हड़ताल जारी रहेगी.

बता दें कि अंबाला डिपो के हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी को दीपावली की रात बदमाशों ने बुरी तरह पीटा था. जिसके चलते रोडवेज कर्मचारी की मौत हो गई थी. इसी के चलते सांझा मोर्चा की एक बैठक हुई और प्रदेशभर में चक्का जाम का फैसला लिया गया. जिसके चलते आज रेवाड़ी में भी रोडवेज का पूर्ण रूप से चक्का जाम रहा है. रोडवेज कर्मचारियों का कहना है कि जब तक साथी कर्मचारी के परिवार को न्याय नहीं मिलेगा वह तब तक चक्का जाम रखेंगे.

Read More
{}{}