Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Roadways: गीता जयंती में जानें वाले यात्रियों को मिलेगा विशेष कूपन, आधे किराये में कर सकेंगे सफर

Haryana Roadways: कुरुक्षेत्र अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती समारोह में घूमने जाने वाले यात्रियों हरियाणा सरकार ने अनोखा तोहफा, सरकार ने आधा किराया किया माफ. साथ ही यात्रियों को महोत्सव का कूपन मिलेगा. यह कूपन दिखाने के बाद यात्री आधे किराए में यात्रा कर सकेंगे.

Advertisement
Haryana Roadways: गीता जयंती में जानें वाले यात्रियों को मिलेगा विशेष कूपन, आधे किराये में कर सकेंगे सफर
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Dec 19, 2023, 03:25 PM IST

Haryana Roadways: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती समारोह में घूमने के लिए कैथल से यात्री आधे किराए में जा सकेंगे. हाल ही में हरियाणा सरकार ने आधा किराया माफ करने के आदेश जारी कर दिए हैं. इसके तहत यात्रियों को महोत्सव का कूपन मिलेगा. यह कूपन दिखाने के बाद यात्री आधे किराए में यात्रा कर सकेंगे.

सामान्य बसों में कुरुक्षेत्र के लिए यात्रियों से 50 रुपये किराया लिया जाता है, लेकिन अब 25 रुपये का फ्री कूपन यात्रियों को दिए जाएगा. इसी के साथ कैथल से कुरुक्षेत्र अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती के लिए विशेष बसें भी चलाई जा रही हैं. हरियाणा सरकार की ओर से 7 से 24 दिसंबर तक ब्रह्मसरोवर कुरुक्षेत्र पर अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती मनाई जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर, 25 युवाओं को बुलाया थाने, जानें क्या है पूरा मामला

कुरुक्षेत्र के आस-पास के अधिक से अधिक लोग गीता जयंती देखने के लिए जा सके, इसके लिए यह फैसला लिया गया है. हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने बताया कि विभाग के उच्च अधिकारियों के आदेशों पर कुरुक्षेत्र गीता जयंती के लिए विशेष बसें चलाई जा रही है. साथ ही महोत्सव में जाने वाले यात्रियों को सामान्य बसों में आधा किराया ही लिया जाएगा.

यात्रियों को विभाग की ओर से आधे किराए के कूपन दिए जाएंगे. इसमें बुजुर्गों का किराया पहले की तरह आधा लगता है तो वहीं, मान्य रहेगा. बता दें कि सरकार ये फैसला 24 दिसंबर तक लागू रहेगा.

(इनपुटः विपिन शर्मा)

{}{}