trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01678624
Home >>Delhi-NCR-Haryana

हरियाणा रोडवेज की बस हिमाचल में पेड़ से टकराई, कंडक्टर की मौत, 6 घायल

Haryana Bus accident in Una: इस हादसे में 2 लोगों को गंभीर चोट आई हैं, जिनमें से एक महिला को पीजीआई रेफर किया गया है. उन्होंने एक्सीडेंट में घायल लोगों को फौरी राहत के तौर पर 70 हजार रुपये दिए हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

Advertisement
हरियाणा रोडवेज की बस हिमाचल में पेड़ से टकराई, कंडक्टर की मौत, 6 घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 03, 2023, 01:10 PM IST

नई दिल्ली: बल्लभगढ़ से बैजनाथ जा रही हरियाणा रोडवेज की बस आज हिमाचल प्रदेश में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में बस कंडक्टर की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर समेत 6 लोग घायल हो गए.  घायलों को जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से एक महिला की हालत नाजुक देखते हुए उसे पीजीआई रेफर किया गया है. 

जानकारीके मुताबिक हरियाणा रोडवेज की बस जब ऊना के पास सुबह करीब 4 बजे बडूही पहुंची तभी अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई और इसके बाद सड़क किनारे एक दुकान में घुस गई. हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इसमें कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, 6 लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें : IPL 2023: गंभीर ने विराट से कहा- 'अब तू मुझे सिखाएगा', इस सूत्र ने खोला झगड़े का राज

हादसे की जानकारी मिलने के बाद बगाना के एसडीएम घायलों का हाल जानने के लिए सरकारी हॉस्पिटल पहुंचे. उन्होंने बताया बल्लभगढ़ से बैजनाथ के लिए जा रही  हरियाणा रोडवेज की एक बस बडूही के पास हादसे का शिकार हो गई.

इस हादसे में 2 लोगों को गंभीर चोट आई हैं, जिनमें से एक महिला को पीजीआई रेफर किया गया है. उन्होंने एक्सीडेंट में घायल लोगों को फौरी राहत के तौर पर 70 हजार रुपये दिए हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

Read More
{}{}