trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02391058
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: जोहड़ का रैंप टूटा, ग्रामीणों ने उठाई भ्रष्टाचार की आवाज

Haryana News: हरियाणा के गांव मांढी केहर में जोहड़ पर बना रैंप बारिश के पानी से टूट गया. इस कारण से ग्रामीणों में काफी गुस्सा है. उन्होंने कहा है कि अगर इस ओर ध्यान नहीं दिया तो आंदोलन करेंगे

Advertisement
Haryana News: जोहड़ का रैंप टूटा, ग्रामीणों ने उठाई भ्रष्टाचार की आवाज
Stop
Akanchha Singh|Updated: Aug 19, 2024, 05:53 PM IST

Charkhi Dadri News: जिले के गांव मांढी केहर में जोहड़ पर बना रैंप पहली बार पानी आते ही खस्ताहाल हो गया, जिससे ग्रामीणों में रोष बना हुआ है. सरपंच अशोक कुमार की अगुवाई में सोमवार को ग्रामीणों ने एकत्र होकर अटल भूजल के जेई, ठेकेदार, और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताया. ग्रामीणों का आरोप है कि रैंप निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग किया गया है, जिससे भ्रष्टाचार हुआ है. उन्होंने निर्माण सामग्री की जांच की मांग की और जल्द संज्ञान न लिए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी.

पहली बारिश से ही खस्ताहाल हुआ रैंप
ग्रामीणों ने बताया कि पशुओं के पीने के पानी के लिए जोहड़ का निर्माण करवाया गया था, जिसमें पानी पहुंचाने के लिए विभाग और जन प्रतिनिधियों से कई बार अनुरोध करना पड़ा. नहर से पाइप लाइन के माध्यम से पानी जोहड़ तक पहुंचाया गया और हाल ही में जोहड़ पर रैंप का निर्माण भी पूरा किया गया, लेकिन पहली बार पानी आने पर ही रैंप टूट गया, जिससे ग्रामीणों ने निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार और घटिया सामग्री के प्रयोग का आरोप लगाया है. ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर इस ओर जल्द ध्यान नहीं दिया गया तो वे दोबारा से प्रदर्शन करेंगे.

ये भी पढ़ें- संकल्प यात्रा से BJP लेगी जनता की राय, हर वर्ग के लिए बनाएगी योजनाएं- सैनी

ग्रामीणों ने दी चेतावनी  
उन्होंने कहा  आगे कहा कि पहली बारिश का पानी आते ही रैंप पूरी तरह से टूट गया है. साथ ही ग्रामीणों ने रैंप निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग कर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाया. साथ ही जांच की मांग उठाई है. ग्रामीणों ने कहा रैंप पूरी तरह से खस्ताहाल हो गया है और जोहड़ के पास से लोगों के आवागमन के लिए रास्ता है. जिसके चलते यहां कोई हादसा भी हो सकता है. ग्रामीणों ने चेतवानी देते हुए कहा है कि जल्द इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो वह दोबारा से प्रर्शन करेंगे.

Input- Pushpender Kumar

Read More
{}{}