trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02389553
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Bhiwani News: जेपी दलाल का कांग्रेस पर हमला, "गरीबों की नौकरी छीनी, किसानों को दिए 2 रुपये के चेक"

jp dalal: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीख आ गई है. ऐसे में वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है.

Advertisement
Bhiwani News: जेपी दलाल का कांग्रेस पर हमला, "गरीबों की नौकरी छीनी, किसानों को दिए 2 रुपये के चेक"
Stop
Akanchha Singh|Updated: Aug 18, 2024, 01:16 PM IST

Bhiwani News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. 1 अक्टूबर को होने वाले चुनाव को लेकर सभी नेता अपनी जीत के लिए रणनीति बनाने में जुट गए हैं. वित्त मंत्री जेपी दलाल भी कार्यकर्ताओं से राय-शुमारी करने में लगे हैं. वहीं मीडिया के सामने जेपी दलाल ने हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का दावा किया है.

कांग्रेस ने छीना था गरीबों की नौकरी
वित्त मंत्री जेपी दलाल ने सबसे पहले कहा कि भाजपा चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है. हमने 10 साल लोगों की सेवा की है. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि तीसरी बार भी हमारी सरकार बनेगी. उन्होंने बिना कांग्रेस का नाम लिए आरोप लगाया कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. विपक्ष केवल भ्रामक प्रचार करता है और कभी किसानों के तो कभी खिलाड़ियों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाता है. विपक्ष अपने समय का हिसाब दे कि कैसे गरीबों की नौकरी और किसानों की जमीनें छीनी थी.

किसानों को दिए गए 2 रुपये के चेक 
जेपी दलाल ने कहा कि विपक्ष बताए कि कैसे पूरे प्रदेश के संसाधन एक जिले में ले गए. उन्होंने कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा को लेकर कहा कि हम काम करते रहे और जनता को हिसाब देते रहे. अब विपक्ष हिसाब दे कि कैसे किसानों को 2-2 रुपये के चेक दिए गए थे. विपक्ष ने जो गलत काम किए थे. लोग उसका हिसाब मांगेंगे. इसलिए ही जनता ने दो बार उनको हराया और इस बार भी हराएंगे.

ये भी पढ़ें- आश्रम फ्लाईओवर पर मर्सिडीज कार ने साइकिल सवार को रौंदा, अरोपी गिरफ्तार

चुनाव के समय लोग अपनी मांग उठाते है
वहीं चुनावों में मुद्दों के सवाल पर वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि हमने व्यवस्था परिवर्तन किया है. कांग्रेस से दो गुणा नौकरी दी. किसानों को फसलों के अच्छे भाव व ज्यादा मुआवजा दिया. उन्होंने विभिन्न वर्गों के आंदोलन और नाराजगी पर कहा कि चुनाव के समय हर कोई अपनी बात व मांग उठाता है. अपनी मांग उठाने का सभी को हक है. इसमें कोई गलत बात नहीं है. हरियाणा में चुनावी जंग को लेकर हर पार्टी व हर नेता योद्धा की तरह तैयारी में जुटा है. एक दूसरे पर आरोपों के बाण छोड़ कर वार किए जा रहे हैं. 

Input- NAVEEN SHARMA

Read More
{}{}