trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01522580
Home >>Delhi-NCR-Haryana

INLD का CM मनोहर लाल पर वार, कहा- प्रदेश में बेरोजगारी की वजह से विदेश जा रहे युवा

सीएम मनोहर लाल के दावे पर इनोले महिला की जिला अध्यक्ष कृष्णा फौगाट ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि, सीएम जनता के सामने गलत आंकड़ा पेश कर रहे हैं. उन्हें सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

Advertisement
INLD का CM मनोहर लाल पर वार, कहा- प्रदेश में बेरोजगारी की वजह से विदेश जा रहे युवा
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Jan 10, 2023, 02:01 PM IST

विजय कुमार/सिरसा: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हाल ही में हरियाणा में 6% बेरोजगारी होने का दावा पेश किया गया, लेकिन इस मुद्दे को लेकर अब इनेलो (INLD) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को घेरते हुए नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें: श्रद्धा हत्याकांड: 14 दिन बढ़ाई आफताब की कस्टडी, पढ़ने के लिए मांगी कानूनी किताबें

 

सिरसा में आज इनेलो महिला की जिला अध्यक्ष कृष्णा फौगाट ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को खरी खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर गलत आंकड़े पेश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में 6% बेरोजगारी नहीं, बल्कि 25% से ज्यादा बेरोजगारी है, लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री झूठे आंकड़े पेश कर रहे हैं.

वहीं महिला जिला अध्यक्ष कृष्णा फौगाट ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री को झूठे आंकड़े पेश करने की बजाय अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. उनका कहना है कि हरियाणा के युवा के लिए हरियाणा में रोजगार के लिए कोई भी साधन सरकार द्वारा उपलब्ध नहीं करवाए गए हैं, जिसकी बदौलत हरियाणा के युवा अब रोजगार की तलाश में विदेशों में जा रहे हैं.

Read More
{}{}