trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02188700
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Hema Malini Remark: हेमामालिनी पर किया कमेंट तो अनिज विज ने रणदीप सुरजेवाला को बता डाला भेड़िया

Anil Vij : हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री ने महिलाओं के लिए कांग्रेस नेताओं की सोच पर सवाल उठाए. साथ ही ओसामा बिन लादेन वाले आप सांसद संजय सिंह के बयान पर विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सारे नेताओं का दिमाग यू टर्न हो गया है.

Advertisement
Hema Malini Remark: हेमामालिनी पर किया कमेंट तो अनिज विज ने रणदीप सुरजेवाला को बता डाला भेड़िया
Stop
AMAN KAPOOR|Updated: Apr 04, 2024, 02:02 PM IST

Hema Malini Remark: कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा मथुरा से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवारी हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है. अंबाला में आज पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने सुरजेवाला पर बड़ा बयान दिया है. विज ने जहां सुरजेवाला को भेड़िया बता डाला वहीं यह भी कह दिया कि सुरजेवाला के पिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिससे इनकी सोच का पता चलता है.

मथुरा से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी (Hema Malini) पर कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला की अभद्र टिप्पणी के बाद से भाजपा सुरजेवाला पर लगातार हमलावर है. अंबाला में भी आज हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने सुरजेवाला के बयान पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि ये कोई नई बात है, कांग्रेस का महिलाओं को लेकर ये दृष्टिकोण है. विज ने कहा कि अभी कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया ने भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बारे में ऐसी टिप्पणी की थी.

विज ने कहा कि इससे पहले इनके पूर्व प्रधानमंत्री ने अपनी पुस्तक दी इंसाइडर (book the insider) में भी 767 नंबर पेज पर महिलाओं के प्रति अपनी सोच दर्शाई हुई है. विज ने कहा कि नरेंद्र मोदी महिलाओं को आगे लाना चाहते हैं, जिसके तहत 33 परसेंट महिलाओं का रिजर्वेशन पार्लियामेंट से पास भी हो चुका है, लेकिन इसके लिए कांग्रेस की सोच बदलनी पड़ेगी. विज इसके बाद सुरजेवाला पर हमलावर हुए और कहा कि महिलायें कैसे घरों से बाहर निकलेंगी अगर इन जैसे भेड़िये इस तरह की बाते करेंगे तो.

संजय सिंह पर विज ने साधा निशाना

विज ने कहा कि मैं सुरजेवाला को बता दूं की इनके पिता जी की एक वीडियो वायरल हुई थी उसे निकाल के देख लो तो इनकी सोच सामने आ जाएगी. जेल से बाहर आने के बाद आप नेता संजय सिंह ने बयान दिया था कि बीजेपी जब भ्रष्टाचार पर बोलती है तो ऐसा लगता है की ओसामा बिन लादेन अहिंसा पर उपदेश दे रहा हो. संजय सिंह के बयान पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि आप के सारे नेताओं का दिमाग यू टर्न हो गया है.

अनिल विज ने आगे कहा कि इन्होंने सत्ता में आने से पहले अन्ना हजारे के आंदोलन का फायदा उठाकर धोखे से अपनी पार्टी बनाई, इन्होंने जनता से जो वायदे किए जो कहा ये उसके विपरीत काम कर रहे हैं. विज ने कहा कि इनका चुनाव निशान झाड़ू है और उस झाड़ू से इन्होंने बाकी तो कहीं सफाई की नहीं, लेकिन मैं चाहूंगा की उसी झाड़ू से सबसे पहले ये अपना दिमाग साफ कर लें.

सुरजेवाला को महिला आयोग का नोटिस

हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा रेणू भाटिया आज अंबाला के महिला थाना पहुंची और महिला थाना में बैठक कर महिलाओं के प्रति क्राइम को चेक किया. इस दौरान रेणु भाटिया ने कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी पर एतराज जताया और कहा कि उन्हें महिला आयोग द्वारा नोटिस भेजा गया है और जवाब मांगा जाएगा. यह नोटिस कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान को भेजा गया है.

इस दौरान अंबाला के पतरहेड़ी में स्कूल प्रिंसिपल द्वारा लड़कियों को लड़को के सामने हाथ खड़े रखने पर जारी बवाल पर रेणु भाटिया ने कहा वे इस मामले पर संज्ञान लेंगी. वो लड़कियों से बात करने आई थी, लेकिन बात नही हो सकी. उन्होंने कार्रवाई के लिए ACS से भी बात की है. अंबाला में पहुंची राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा रेणु भाटिया ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला द्वारा हेमा मालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर कड़ा एतराज जताया और कहा इस पर रणदीप सुरजेवाला को महिला आयोग द्वारा नोटिस भेजा गया है. उन्होंने कहा कि यह नोटिस कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान को भेजा गया है.

(इनपुटः विजय राणा, अमन कपूर)

Read More
{}{}