trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01462155
Home >>Delhi-NCR-Haryana

चुनावी रंजिश में धारदार हथियार से पार्षद के भतीजे पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

हरियाणा जिला परिषद के चुनावी नतीजों के बाद ही चुनावी रंजिश सामने आने लगी है, जिला परिषद के वार्ड नंबर 21 से चुनाव जीतने वाले  राजकिशन स्टौंडी के भतीजे ने विपक्षी उम्मीदवार पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. 

Advertisement
चुनावी रंजिश में धारदार हथियार से पार्षद के भतीजे पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Nov 29, 2022, 01:07 AM IST

कमरजीत सिंह विर्क/करनाल: हरियाणा जिला परिषद के चुनावी नतीजों के बाद ही चुनावी रंजिश सामने आने लगी है, जिला परिषद के वार्ड नंबर 21 से चुनाव जीतने वाले राजकिशन स्टौंडी के भतीजे ने विपक्षी उम्मीदवार पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. हमले में घायल युवक को घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच और पीड़िता पक्ष ने मामले की शिकायत पुलिस को दी.

स्टौंडी निवासी अर्पित पुत्र रामकिशन एवं जिला पार्षद राजकिशन स्टौंडी का भतीजा सोमवार की शाम अपनी बुआ को घरौंडा बस स्टैंड पर छोड़ने के लिए आया था. वह अपनी बुआ को चंडीगढ़ की बस में बैठाकर अपनी बाइक से वापिस गांव की तरफ जा रहा था. फुरलक रोड पर महाराणा प्रताप स्कूल के पास एक कार में सवार होकर कुछ लोग आए. घायल अर्पित का आरोप है कि कार में उन्हीं के गांव के जयदीप, अजय, जयदीप के पिता रमेश व अन्य हथियारों के साथ उतरे और उसकी बाइक रूकवाकर जानलेवा हमला कर दिया. इसी के साथ उस पर तेजधार हथियार व लाठी डंडे बरसाए.

ये भी पढ़ेंः गठबंधन सरकार ने बहुत सारे वादों को किया पूरा, पूर्व CM ने सिर्फ चढ़ाया कर्जा- दिग्विजय

उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने उसका बीच-बचाव करवाया, जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. वार्ड नंबर- 21 से राजकिशन स्टौंडी जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे थे. इनके सामने जयदीप नामक व्यक्ति भी चुनाव लड़ रहा था. राजकिशन का आरोप है कि चुनाव के बाद से ही जयदीप पक्ष उनसे रंजिश रखे हुए था. 11 नवंबर को भी हमले का प्रयास किया था, जिसके चलते उसने मामले की शिकायत पुलिस को की थी, लेकिन अब 27 नवंबर को चुनावी नतीजे सामने आए. राजकिशन ने बताया कि चुनाव में उसे 4660 वोट मिली थी और जयदीप को 400 के लगभग वोटे मिले.

उन्होंने आगे बताया कि जयदीप चुनाव हारने के बाद से ही रंजिश रखे हुए था. आज उसे मौका मिला और उसने उसके भतीजे पर हमला कर दिया.  हमले में जयदीप, उसका पिता रमेश, अजय व तीन अन्य लोग शामिल है. जांच अधिकारी देवेंद्र मान ने बताया कि जिला पार्षद वार्ड 21 राजकिशन स्टौंडी के भतीजे अर्पित पर जानलेवा हमला करने की सूचना मिली है. मौके का मुआयना किया गया है. शिकायत के आधार पर ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Read More
{}{}