trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01318025
Home >>Delhi-NCR-Haryana

हरियाणा पंचायत चुनाव को लेकर किया गया यह बड़ा फैसला, जिला प्रभारियों ने सीएम को बताई कार्यकर्ताओं के 'मन की बात'

हरियाणा में पंचायतीराज चुनाव सिंबल पर लड़ने को लेकर आज दिल्ली के हरियाणा भवन में बीजेपी नेताओं की बैठक हुई. जिला प्रभारियों की रिपोर्ट पर चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया कि चुनाव सिंबल पर लड़ा जाए या नहीं, यह फैसला चुनाव की घोषणा के बाद ही किया जाएगा. 

Advertisement
हरियाणा पंचायत चुनाव को लेकर किया गया यह बड़ा फैसला, जिला प्रभारियों ने सीएम को बताई कार्यकर्ताओं के 'मन की बात'
Stop
Vinod Lamba|Updated: Aug 25, 2022, 07:42 AM IST

नई दिल्ली : हरियाणा में पंचायतीराज चुनाव सिंबल पर लड़ने को लेकर आज दिल्ली के हरियाणा भवन में बीजेपी नेताओं की बैठक हुई. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सीएम मनोहर लाल और संसदीय बोर्ड की नवनियुक्त सदस्य डॉ सुधा यादव भी मौजूद रहीं.  आज प्रदेश पंचायत चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में सबसे पहले पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य बनाए जाने पर डॉ सुधा यादव का अभिनंदन किया गया. 

दरअसल पंचायत राज चुनाव को लेकर 22 नेताओं की ड्यूटी लगाई गई थी, जिन्होंने जिले में जाकर चुनाव की तैयारी और लड़ने वाले इच्छुक लोगों से चर्चा की थी.आज की बैठक में सभी 22 प्रभारियों ने अपनी रिपोर्ट सौंपी. उसके बाद अच्छा फीडबैक प्रदेश नेतृत्व को मिला.

ये भी पढ़ें : Narendra Modi की Dr Sudha Yadav से की वो चंद मिनटों की बातचीत, जिसने बदल दिया था Election Result

बैठक में जिला प्रभारियों की रिपोर्ट पर चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया कि चुनाव सिंबल पर लड़ा जाए या नहीं, यह फैसला चुनाव की घोषणा के बाद ही किया जाएगा. जिन मंत्रियों, सांसदों और विधायकों को जिला प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, उनसे यह जानने की कोशिश की गई कि आखिर कार्यकर्ताओं के मन में क्या है. सभी ने लिखित रिपोर्ट सीएम के सामने पेश कर दी. 

बैठक के बाद धनखड़ ने बताया कि रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो गया है कि कार्यकर्ता क्या चाहते हैं, लेकिन अंतिम फैसला चुनाव समिति पर ही छोड़ा गया है. जैसे ही चुनाव तारीखों की घोषणा की जाएगी, उसके बाद चुनाव समिति की बैठक बुलाकर सिंबल पर चुनाव लड़ने के बारे ने फैसला किया जाएगा। 

Read More
{}{}