trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01269779
Home >>Delhi-NCR-Haryana

हरियाणा के नूंह में थ्री व्हीलर के ऊपर चढ़ा डंपर, 7 की हुई मौत

हरियाणा के नूंह में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. होडल-पुनहाना रास्ते एक डंपर ने थ्री व्हीलर को भयंकर टक्कर मार दी, जिसके बाद थ्री व्हीलर गड्ढे में गिर गया और फिर डेपर भी उसके ऊपर गड्ढे में गिर गया, जिस कारण टैंपो में बैठी 7 सवारियों की मौत हो गई.

Advertisement
हरियाणा के नूंह में थ्री व्हीलर के ऊपर चढ़ा डंपर, 7 की हुई मौत
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 22, 2022, 11:32 PM IST

नई दिल्ली: नूंह के होडल रास्ते पर आज दोपहर सवारियों से भरे एक टैंपो को डंपर ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद दोनों वाहन नीचे गड्ढे में गिर गए. इस दौरान डंपर टैंपो के ऊपर गिर गया और मौका देखकर डंपर चालक वहां से फरार हो गया. इस हादसे में 2 महिलाओं समेत 7 लोगों की मौत हो गई. साथ 2 बच्चों समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए पुनहाना सीएचसी भेजा, जहां से सभी घायलों को राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: ऐसा क्या हो गया होटल के कमरे के अंदर कि प्रेमी जोड़े ने लगाई आग

मौजूद लोगों के अनुसार सवारियों से भरा टैंपो पुनहाना से होडल के लिए जा रहा था, जैसे ही टैंपो मढ़ियाकी मोड़ के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे डंपर ने उसे टक्कर मार दी. इसके बाद दोनों वाहन गड्ढे में गिर गए और डंपर टैंपो के ऊपर आ गया. जिसमें कुचलने के कारण 7 लोगों की मौत हो गई. हादसे के दौरान होडल-पुनहाना रास्ते पर करीबन आधा घंटे जाम लग गया. इसके बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया.

पुलिस डंपर चालक की तलाश कर रही है.मौजूद लोगों के अनुसार डंपर तेज गति से आ रहा था और इसका चालक उसे नियंत्रित नहीं कर सका और टैंपो को पीछे से टक्कर मारते हुए उसे गड्ढे में गिरा दिया. इसके बाद भी डंपर चालक गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका और डंपर सीधे टैंपो के ऊपर जा गिरा. हादसे के बाद मौके पर चींख पुकार मच गई और लोग घायलों को निकालने के लिए कोशिश करते रहे. इसी बीच मौके का फायदा उठा कर डंपर चालक फरार हो गया.

पुलिस फिलहाल मृतकों की शिनाख्त कर रही है. वहीं मृतकों में एक पुरुष और महिला को पलवल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन इसी बीच उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि घायल लोगों में कुछ की हालत नाजुक है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}