trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01740834
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: दवाई लेकर गांव लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत

Haryana News: झज्जर-रिवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव कुलाना चौक पर विपरीत दिशा से आए पानी से भरे एक ट्रैंकर से वैगनार कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Haryana News: दवाई लेकर गांव लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत
Stop
Updated: Jun 16, 2023, 06:37 PM IST

Haryana News: झज्जर में आज एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड थानेदार चंद्रगुप्त उनकी पत्नी ओमवती और उनकी भाभी कौशल्या पत्नी केशूराम शामिल हैं. तीनों कार से अपने गांव ब्राह्मणवास जा रहे थे. तभी उनकी कार की टक्कर ट्रैक्टर से हो गई. टक्कर इतनी जोरदार हुई थी कि गाड़ी में सवार दोनों महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके साथ चंद्रगुप्त की इलाज के लिए ले जाने वक्त मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: मक्के की बोरियों के नीचे छुपाकर ले जा रहे थे शराब की 265 पेटियां, यूं चढ़े पुलिस के हत्थे

 

मौके पर ही हो गई मौत
इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले का जायजा लिया. घटना की जांच कर रहे ASI मनोज कुमार ने कहा है कि हादसा झज्जर-रिवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव कुलाना चौक पर हुआ. यहां विपरीत दिशा से आए पानी से भरे एक ट्रैंकर से वैगनार कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैगनार गाड़ी के अगले हिस्से के परखच्चें उड़ गए. हादसे के दौरान जहां दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चंद्रगुप्त ने उपचार के लिए ले जाए जाने के दौरान बीच रास्ते दम तोड़ दिया. हादसे के दौरान घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

दवाई लेकर लौट रहे थे
इस हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए उन्हें एम्बुलेंस से झज्जर नागरिक अस्पताल भेजा. बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस का रिटायर्ड थानेदार चंद्रगुप्त पुत्र भोलाराम अपनी पत्नी व भाभी को झज्जर से दवाई दिलवाने के बाद अपने गांव ब्राह्मणवास जिला गुरूग्राम जा रहा था तभी ये घटना घटित हो गई. 

आरोपी फरार
उधर हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक अपने ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने मृतकों के शवों का झज्जर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया. इसके साथ ही मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया. 

Input: Sumit Tharan

Read More
{}{}