trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01936998
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: जेल में मोबाइल मिलने के सवाल पर रणजीत चौटाला ने दिया अजीबो-गरीब बयान

Ranjeet Chautala: आज रणजीत चौटाला से जब जेलों में मोबाइल मिलने की घटनाओं पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बाकि जगहें तो सुरंग खोद दी जाती हैं.  

Advertisement
Haryana News: जेल में मोबाइल मिलने के सवाल पर रणजीत चौटाला ने दिया अजीबो-गरीब बयान
Stop
Prince Kumar|Updated: Oct 30, 2023, 05:41 PM IST

Haryana News: यमुनानगर पहुंचे हरियाणा के कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला ने जेजीपी और इनेलो को लेकर बड़ा बयान दिया है. रणजीत चौटाला ने कहा कि इनेलो को तो जेजेपी ने ही खत्म कर दिया है. जेजेपी की अगली परीक्षा राजस्थान में होनी है. इसके अलावा रणजीत चौटाला ने हरियाणा की जेलों में सुधार और कैबिनेट में फेरबदल को लेकर भी अपनी बात रखी.

जेजेपी पर ये कहा
रानिया के विधायक और हरियाणा कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला यमुनानगर पहुंचे. वहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान रणजीत चौटाला ने कई मुद्दों पर चर्चा की और अपनी राय रखी. जेजेपी और इनेलो की आज की मौजूदा मौजूदा स्थिति को लेकर रणजीत चौटाला ने कहा कि इनेलो का जनाधार तो उसी वक्त खत्म हो गया था जब पार्टी का बंटवारा हुआ था, लेकिन जेजेपी राजस्थान में चुनाव लड़ रही है. अभी राजस्थान की जनता तय करेगी की जेजेपी कहां स्टैंड करती है.

मीडिया के सवाल पर भड़क गए
हरियाणा कैबिनेट में फेरबदल और रणजीत चौटाला की कैबिनेट से छुट्टी वाले सवाल पर कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला उखड़ गए. उन्होंने कहा कि यह आप तय नहीं करेंगे कि कैबिनेट में कौन होगा कौन नहीं. मीडिया 4 साल से यही सवाल उठाती रही है, लेकिन आज भी मैं कैबिनेट का हिस्सा हूं. यह मुख्यमंत्री तय करेगा कि किसे रखना है किसे नहीं. अगर कुछ बदलाव आएगा तो वह राजभवन से आ जाएगा. 

ये भी पढ़ें: HTET 2023 के लिए शुरू हुए पंजीकरण, यहां करें रजिस्ट्रेशन और जानें लास्ट डेट

मोबाइल मिलने पर ये कहा
इसके साथ ही हरियाणा की जेलों में मोबाइल मिलने के सवाल पर कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि अक्सर अखबारों में पढ़ते हैं कि इस जेल में सुरंग खोदी गई है और कैदी भाग गया है, लेकिन आप हरियाणा में इस तरह की खबरें नहीं सुनते. हालांकि कई बार रात के अंधेरे में मोबाइल जेल की दीवार से ऊपर फेंक दिए जाते हैं. उसको लेकर भी हम गंभीर हैं. अगर कोई इस तरह के मामले में पकड़ा जाता है तो हम उसे पर कार्रवाई करते हैं.

INPUT- KULWANT SINGH

Read More
{}{}