Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: 2 घंटे की बारिश के बाद फरीदाबाद की सड़कें बनी नदी, सड़कों पर फंसी गाड़ियां

Haryana News: हरियाणा में बारिश की वजह से शहरभर में पानी भर गया है. आज 2 घंटे की बारिश में नीलम चौक के पास जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. 

Advertisement
Haryana News: 2 घंटे की बारिश के बाद फरीदाबाद की सड़कें बनी नदी, सड़कों पर फंसी गाड़ियां
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 08, 2023, 08:02 PM IST

Haryana News: प्रशासन व नगर निगम विभाग द्वारा हर साल बरसात के बाद बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं कि अगले साल जलभराव की समस्या नहीं होगी और समय से ही नालों की सफाई करवा दी जाएगी, लेकिन बरसात का मौसम आते ही फिर से वही हालात नजर आते हैं. जनता की वही बेबसी. जलभराव के कारण सड़कों पर 2 घंटे की बारिश के बाद ही शहर की सड़कों पर वाहन चालक अपने वाहनों को धक्का लगाते हुए नजर आते हैं. कहीं सड़क पर जाम दिखाई देता है तो कहीं सड़कों पर पानी भर जाने के कारण उस पर नाव चलती दिखाई देती है. यही हकीकत आज के स्मार्ट सिटी होते फरीदाबाद शहर की है. दो ही घंटे की बारिश शहर के प्रशासन और नगर निगम विभाग की कार्यशैली को आईना दिखाने के लिए काफी है.

सड़क पर नदी जैसे हालात
बता दें कि हर साल फरीदाबाद में बारिश के मौसम में हालात खराब हो जाते हैं. इसके साथ ही बीच सड़क पर पानी जमने से हालात नदी जैसा पैदा हो जाते हैं. साथ ही पानी जमने के कारण गाड़ियां बीच सड़क पर फंस जाती है. जिस वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.  

ये भी पढ़ें: Delhi Murder News: दोस्त ने किया अपमानित तो उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार​

फरीदाबाद अजरौदा
बता दें कि फरीदाबाद के अजरौदा से गुजर रहे नेशनल हाईवे चौक पर कुछ ही घंटों की बारिश ने सड़क पर तालाब के हालात पैदा कर दिए. हाईवे के मुख्य चौक पर जलभराव हो जाने के कारण गाड़ियां थम सी गईं. लगातार सुबह से पुलिस जाम को लेकर मुस्तैद नजर आ रही है लेकिन कहीं ना कहीं गाड़ियां और उनके वाहन चालक बेबसी के साथ अपने वाहनों के साथ गुजरते हुए कहीं ना कहीं प्रशासन को कोसते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं शहर का नौकरीपेशा आदमी प्रशासन और नगर निगम की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रहे हैं.

{}{}