trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01792380
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: संकेत या संदेश? लिपिक हड़ताल पर अजय चौटाला बोले, अगले बुधवार को जरूर निकलेगा कोई निर्णय

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला आज नूंह जिले के आधा दर्जन गांव में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. ग्राम स्तर पर की गई कार्यकर्ताओं की बैठक का मुख्य उद्देश्य 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर था.

Advertisement
Haryana News: संकेत या संदेश? लिपिक हड़ताल पर अजय चौटाला बोले, अगले बुधवार को जरूर निकलेगा कोई निर्णय
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 23, 2023, 05:42 PM IST

 

Haryana News: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला आज नूंह जिले के आधा दर्जन गांव में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. ग्राम स्तर पर की गई कार्यकर्ताओं की बैठक का मुख्य उद्देश्य 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर था. नूंह जिले के सालाहेड़ी, आलदोका, जोगीपुर , मालब, आंकेड़ा इत्यादि गांव में आज जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ग्राम स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तथा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर दिशा-निर्देश भी दिए.

गांव स्तर पर हुई बैठक
ग्राम स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश की सरकार में हमारा सिर्फ 20 प्रतिशत की ही हिस्सेदारी है. जब जननायक जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार होगी तो मेवात जिले का पूर्ण रूप से विकास किया जाएगा. उन्होंने कहा कि साढ़े 3 वर्ष में जो कोई कमी रही है उसे आने वाले डेढ़ साल में पूरा किया जाएगा. जिस तरह से जेजेपी का 17% का वोट प्रतिशत रहा है उसे 51% पर पहुंचाना का काम करना है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब हमारा 10 विधायकों से बढ़ाकर 46 विधायक बनाने का टारगेट पूरा करना है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: हिमाचल घूमने गए थे दोस्त, खाई में कार गिरने से 3 की मौत

बुधवार को जरूर निकलेगा कोई निर्णय
इसके साथ ही पत्रकारों के सवाल पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहां कि 30 तारीख को फरीदाबाद के संसदीय क्षेत्र मोहना में मीटिंग आयोजित की जा रही है. उसी का न्योता एवं निमंत्रण देने के लिए आज मेवात जिले में आया हूं. प्रदेश की जनता को तय करना है. प्रजातंत्र में जनशक्ति सबसे बड़ी शक्ति होती है. सिरों की गिनती से ही निर्णय होता है. इनेलो जेजेपी गठबंधन के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि वह बड़ों का काम है. आगामी निर्णय उनको करना है. प्रदेशभर में लिपिक कर्मचारी हड़ताल पर बैठे हुए हैं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि आगामी बुधवार को एक बार फिर से बैठक होगी उसमें जरूर कोई निर्णय निकलेगा.

INPUT- ANIL MOHANIA

Read More
{}{}