trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01831924
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: Anil Vij से मिले जाट आरक्षण संघर्ष समिति के पदाधिकारी, मंत्री बोले- हो रही सकारात्मक कार्रवाई

Haryana News: आज गृहमंत्री अनिल विज से जाट आरक्षण संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने उनसे मुलाकात की. इस बैठक में जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप दहिया सहित अन्य पदाधिकारियों ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान दर्ज हुए मुकदमों को रद्द करने की मांग की.

Advertisement
Haryana News: Anil Vij से मिले जाट आरक्षण संघर्ष समिति के पदाधिकारी, मंत्री बोले- हो रही सकारात्मक कार्रवाई
Stop
Vinod Lamba|Updated: Aug 19, 2023, 05:02 PM IST

Haryana News: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से आज अंबाला स्थित आवास पर अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने मुलाकात की और दर्ज मामलों को रद्द करने की मांग की. इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने पदाधिकारियों को बताया कि उनकी मांगों पर सकारात्मक कार्रवाई की जा रही है. 

पदाधिकारियों ने की मुलाकात 
आज गृहमंत्री अनिल विज से जाट आरक्षण संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने उनसे मुलाकात की. इस बैठक में जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप दहिया सहित अन्य पदाधिकारियों ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान दर्ज हुए मुकदमों को रद्द करने की मांग की. इस दौरान पदाधिकारियों ने कहा कि इस विषय को लेकर पूर्व में भी संघर्ष समिति के पदाधिकारी गृहमंत्री से मिले थे और उनके सकारात्मक रुख के कारण दर्ज मामलों को वापस लेने की प्रक्रिया चल रही है. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: Anil Vij ने कहा, कांग्रेस की दुकान से बिकता है नफरत का सामान

SBC में ज्वाइनिंग की मांग
बैठक में पदाधिकारियों ने स्पेशल बैकवर्ड कैटेगरी (एसबीसी) के तहत हुई नियुक्तियों में ज्वाइनिंग की मांग भी गृहमंत्री के समक्ष उठाई. इस अवसर पर जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप दहिया, हरियाणा प्रभारी आजाद लठवाल, कैथल जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह एवं अन्य मौजूद रहे.

Read More
{}{}