trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02005341
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: हरियाणा में चलने लगी चुनावी बयार! करनाल में कल पहुंचे थे तीन 'दिग्गज', जुबानी हमले तेज

Haryana News:  करनाल के असंध हल्के में अलग-अलग जगहों पर कल कई राजनीतिक गतिविधियां देखने को मिलीं, जहां एक तरफ बीजेपी के नेता कुलदीप बिश्नोई पहुंचे और कांग्रेस पर बरसे तो दूसरी तरफ दुष्यंत चौटाला भी इसी हल्के के गांव फफड़ाना में नजर आए.

Advertisement
Haryana News: हरियाणा में चलने लगी चुनावी बयार! करनाल में कल पहुंचे थे तीन 'दिग्गज', जुबानी हमले तेज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 11, 2023, 04:06 PM IST

Haryana News: हरियाणा में चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं. करनाल जिले में कल 3 बड़े नेता मौजूद रहे, जिसमें बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला करनाल के असंद हल्के में तो वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने करनाल शहर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. ऐसे में आज असंध से कांग्रेस के विधायक शमशेर सिंह गोगी ने दुष्यंत चौटाला और कुलदीप बिश्नोई पर निशाना साधा है.

कल लगा था नेताओं का जमावड़ा
करनाल के असंध हल्के में अलग-अलग जगहों पर कल कई राजनीतिक गतिविधियां देखने को मिलीं, जहां एक तरफ बीजेपी के नेता कुलदीप बिश्नोई पहुंचे और कांग्रेस पर बरसे तो दूसरी तरफ दुष्यंत चौटाला भी इसी हल्के के गांव फफड़ाना में नजर आए, जब इन दोनों नेताओं के दौरे पर असंध से कांग्रेस के विधायक शमशेर सिंह गोगी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वैसे इन दोनों नेताओं का ज्यादा ग्राफ नहीं है पर लोकतंत्र में कोई नेता कहीं पर भी जा सकता है.

जिसके खिलाफ वोट मांगा, उसी से गठबंधन कर लिया
उन्होंने कहा कि बीजेपी के खिलाफ दुष्यंत चौटाला ने वोट मांगे थे बाद में उन्हीं से गठबंधन कर लिया. जनता सब देखती है. उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई अपने पिता भजनलाल की जो विरासत थी उसे नहीं संभाल पाए. उन्होंने कहा कि जो कद भजनलाल का था वो कद कुलदीप बिश्नोई अपना नहीं बना पाएच. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला की पार्टी का अगली बार कोई विधायक नहीं बनेगा.

ये भी पढ़ें: महिलाओं को भागलपुर की सिल्क साड़ी और मिट्टी की चहचहाती चिड़िया बनी आकर्षण का केंद्र

कांग्रेस में 4-5 मुख्यमंत्री पद के दावेदार
वहीं, उन्होंने अपनी पार्टी के बारे में बताया कि कांग्रेस में 4-5 लोग मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं, जिसमें भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा, रणदीप सिंह सुरजेवाला समेत कई नेता हैं, ये सवाल मुझसे नहीं बल्कि राहुल गांधी से पूछना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम भले ही मध्यप्रदेश, राजस्थान, छतीसगढ़ का चुनाव हार गए हों पर लोकसभा 2024 में हमारी जीत होगी. चाहे आप आंकड़ें उठाकर देख लीजिए. बहराल हरियाणा की राजनीति काफी गर्म है. ऐसे में देखना ये होगा कि जब लोकसभा चुनाव आएंगे तो किस पार्टी का कैसा प्रदर्शन अलग-अलग राज्यों में रहता है.

INPUT- Kamarjeet Singh

Read More
{}{}