trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02115584
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Fatehabad News: गठबंधन पर बोले देवेंद्र बबली, मजबूती से चला रहे हैं सरकार

Fatehabad News: प्रदेश के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने सुभाष बराला को राज्यसभा में भेजे जाने पर बधाई दी है. वहीं, उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है. देवेंद्र बबली आज फतेहाबाद में जिला परिषद की बैठक में पहुंचे थे.

Advertisement
Fatehabad News: गठबंधन पर बोले देवेंद्र बबली, मजबूती से चला रहे हैं सरकार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 17, 2024, 10:10 PM IST

Fatehabad News: फतेहाबाद की जिलापरिषद बैठक में पहुंचे राज्य के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली पहुंचे. यहां उन्होंने सुभाष बराला को राज्यसभा में भेजे जाने पर बधाई दी. इसके साथ ही सुभाष बराला को राज्यसभा भेजने और टोहाना में देवेंद्र बबली के राजनैतिक सफर हो जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि टोहाना में मेरा राजनैतिक सफर पहले भी आसान और आगे भी आसान रहेगा. देवेंद्र बबली ने कहा, हम गठबंधन में सरकार चला रहे हैं. गठबंधन का फैसला शीर्ष नेतृत्व का है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को देश की जनता तीसरी बार केंद्र की सत्ता में देखना चाहती है. वहीं उन्होंने धीमी गति से हुए विकास कार्यों पर कहा कि काम को जो गति देना चाहते थे, उस गति से नहीं हुए, प्रयास जारी हैं.

सुभाष बराला को दी बधाई
प्रदेश के पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने सुभाष बराला को राज्यसभा में भेजे जाने पर बधाई दी है. वहीं, उन्होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है. देवेंद्र बबली आज फतेहाबाद में जिला परिषद की बैठक में पहुंचे थे. यहां बातचीत के दौरान उन्होंने कई बड़ी बातें बोलीं. इसके साथ ही उन्होंने इस साल होने वाले लोकसभा चुनावों पर भी अपनी राय रखी.

ये भी पढ़ें: मां ने किया अपने ही बेटे के अपहरण की कोशिश, बंदूक दिखाकर गाड़ी में बैठाया

टोहना में राजनीतिक सफर आसान होने पर ये कहा
वहीं, सुभाष बराला के राज्यसभा में जाने के बाद टोहाना में उनका राजनैतिक सफर आसान होने के सवाल पर देवेंद्र बबली ने कहा कि टोहाना में उनका राजनैतिक सफर पहले भी आसान था और आगे भी रहेगा. वहीं गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए देवेंद्र बबली ने कहा कि गठबंधन का फैसला दोनों दलों के शीर्ष नेतृत्व का होगा. उन्होंने कहा कि हम गठबंधन में मजबूती से सरकार चला रहे हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां इस गठबंधन में सरकार चला रही हैं. गठबंधन में चुनाव नहीं लड़ा था, लेकिन मजबूती से सरकार चला रहे हैं और प्रदेश में तेज गति से विकास हो रहा है. गांव देहात में शहरों की तर्ज में विकास की जिस अवधारणा को लेकर चले थे और उसकी ओर तेजी से कदम बढ़ाए हैं. उन्होंने कहा कि आज वो अवधारणा साकार होती नजर आ रही है. जिले में विकास की गति धीमी होने के सवाल पर देवेंद्र बबली ने कहा कि यह सही है कि जिस गति से कार्य होने चाहिए थे, उसे वह गति नहीं मिल पाई, मगर उनका प्रयास निरंतर जारी है.

INPUT- AJAY MEHTA

Read More
{}{}