trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02001351
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana: अशोक तंवर बोले- घोषणा मुख्यमंत्री बनकर रह गए है सीएम मनोहर लाल

Haryana News: अशोक तंवर ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में पदक विजेता खिलाड़ियों रवि दहिया, सुमित आंतिल और हॉकी खिलाड़ी सुमित के गांव में खेल स्टेडियम और मल्टीपर्पज हॉल बनाने की घोषणा का पिछले दो साल से इंतजार हो रहा है.

Advertisement
Haryana: अशोक तंवर बोले- घोषणा मुख्यमंत्री बनकर रह गए है सीएम मनोहर लाल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 08, 2023, 07:41 PM IST

Aam Admi Party: आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल की खेलनीति को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल घोषणा मुख्यमंत्री बन कर रह गए हैं. उन्हें प्रदेश के खिलाड़ियों की कोई फिक्र नहीं है. एक तरफ तो मनोहर सरकार खिलाड़ियों के मेडल जीतने पर अपनी पीठ थपथपाने से पीछे नहीं हटती, दूसरी तरफ यहां नेशनल और इंटरनेशनल लेवल की प्रतियोगिताओं में मेडल जीतने वाले खिलाड़ी अभावों में अभ्यास करने को मजबूर हैं.

सीएम की घोषणा के बाद भी नहीं हो रहा काम
उन्होंने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में पदक विजेता खिलाड़ियों रवि दहिया, सुमित आंतिल और हॉकी खिलाड़ी सुमित के गांव में खेल स्टेडियम और मल्टीपर्पज हॉल बनाने की घोषणा का गांव के खिलाड़ी और खेल प्रेमी पिछले दो साल से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद एक ईंट भी नहीं लगी. वहीं गांवों के खिलाड़ी बेहतर सुविधाओं इंतजार में हैं.

ये भी पढ़ें: गौतमबुद्द नगर के दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, अधिकारियों को दिया ये निर्देश

फाइलों में अटक गई हैं योजनाएं
उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक विजेता खिलाड़ियों के गांव में खेल स्टेडियम बनाने की योजना फाइलों में अटक कर रह गई है. वहीं, जहां स्टेडियम हैं उनकी भी हालत खस्ता है. खिलाड़ियों के लिए न ट्रैक पर लाइट रहती है. न ही लड़कियों के लिए टॉयलेट की सुविधा है. ऐसे में सभी खिलाड़ी विभिन्न अव्यवस्थाओं में अभ्यास करने को मजबूर हैं. बता दें कि आम आदमी पार्टी समय-समय पर राज्य के मनोहर सरकार पर विभिन्न मुद्दों की वजह से हमलावर रहती है. ऐसे में खिलाड़ियों और खेल के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी लगातार सरकार से सवाल उठाती है. इसी कड़ी में आज आम आदमी प्रार्टी प्रचार समिति के अध्यक्ष अशोक तंवर ने सरकार पर सवाल उठाए.

INPUT- Vijay Rana

Read More
{}{}