trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02036546
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: अनिल विज ने कहा- देश करवट ले रहा है, मोदी राज में हो रही तरक्की

Haryana News: SYL मुद्दे को लेकर कल पंजाब व हरियाणा के मुख्यमंत्रियों की एक बैठक हुई थी, जो बेनतीजा रही. इस पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तंज कसा और कहा कि SYL पर बैठकें कर टाइमपास न करें.

Advertisement
Haryana News: अनिल विज ने कहा- देश करवट ले रहा है, मोदी राज में हो रही तरक्की
Stop
AMAN KAPOOR|Updated: Dec 30, 2023, 09:38 PM IST

Haryana News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अयोध्या से छः वन्देमातरम ट्रेन्स को हरियाणा झंडी दिखाने पर खुशी जाहिर करते हुए हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा देश करवट ले रहा है. मोदी जी के राज में हर जगह तरक्की हो रही है हर जगह सुधार हो रहा है. धरती में, आकाश में, समुन्द्र में सब जगह सुधार हो रहा है. इसी तरह से जो ट्रेने चलाई जा रही हैं.

SYL मुद्दे को लेकर कल पंजाब व हरियाणा के मुख्यमंत्रियों की एक बैठक हुई थी, जो बेनतीजा रही. इस पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तंज कसा और कहा कि SYL पर बैठकें कर टाइमपास न करें. सुप्रीमकोर्ट का फैसला लागू करवाएं. इस पर विज ने कहा कि हुड्डा साहब दो बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं. सांसद भी रह चुके हैं उनको ये पता होना चाहिए कि ये मीटिंग सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हो रही है. उसे खेल कहना ये कोर्ट की अवमानना है. हम कोर्ट को मानते हैं. इसलिए वार्ता में पार्टिसपेट की है, जो भी उसमे हुआ है उसका एफिडेविट देकर कोर्ट में लगा देंगे.

ये भी पढ़ें: मैं भी केजरीवाल हस्ताक्षर अभियान के बाद अब आम आदमी पार्टी दिल्ली में करेगी जन संवाद

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने एक बयान में कहा कि भाजपा श्रीराम मंदिर को मुद्दा बनाकर चुनावी फायदा लेना चाह रही है. इस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा तो उन्होंने बनाया था, जो कहते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे पर तिथि नहीं बताएंगे. हम तो इस पर कोई राजनीती नहीं कर रहे. हमने तो तिथि भी बता दी और मंदिर भी बनवा दिया. हमने तो जो करोड़ों लोगो की मांग थी वो पूरी की है.

राहुल गांधी ने एक ब्यान में कहा कि सत्ता में आते ही जाति आधारित गणना करवाएंगे. इस पर विज ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि जब कांग्रेस ने पहले 70 साल राज किया तब ये क्यों नहीं कारवाई, जब तुम्हारी सरकार रही तब तुमने कानून को पैरों तले रौंदकर इमरजेंसी लगवाई और अब कहते हो कि न्याय यात्रा निकालेंगे. विज ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता की कांग्रेस कहना क्या चाहती है.

Read More
{}{}