trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01840054
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: AAP नेता अशोक तंवर ने किया ऐलान, हरियाणा में सरकार बनने पर देंगे 300 यूनिट बिजली निशुल्क

Haryana News: ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लगाए गए बिजली के मीटरों की तेज रफ्तार के कारण आम आदमी हजारों रुपये बिल भर रहा है. सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता पिस रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी क्रांतिकारी पार्टी है. पार्टी जनता से जो भी वायदा करती है, उसे पूरा करती है. 

Advertisement
Haryana News: AAP नेता अशोक तंवर ने किया ऐलान, हरियाणा में सरकार बनने पर देंगे 300 यूनिट बिजली निशुल्क
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 24, 2023, 09:33 PM IST

Haryana News: यमुनानगर पहुंचे अशोक तंवर ने लोगों के बीच जाकर बिजली की बिलों की समस्याओं को जाना. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट बिजली निशुल्क दी जाएगी. इससे पहले पार्टी दिल्ली व पंजाब में जनता को इसी नीति के आधार पर बिजली की सप्लाई कर रही है. जबकि आज भाजपा सरकार में जनता को देश में सबसे ज्यादा महंगी बिजली दी जा रही है, जिससे जनता बेहाल है. आम आदमी पार्टी प्रदेश में बिजली आंदोलन चलाकर जनता को जागरूक करने का काम कर रही है.

बिजली के मीटरों की रफ्तार में पिस रही जनता
ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लगाए गए बिजली के मीटरों की तेज रफ्तार के कारण आम आदमी हजारों रुपये बिल भर रहा है. सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता पिस रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी क्रांतिकारी पार्टी है. पार्टी जनता से जो भी वायदा करती है, उसे पूरा करती है. पार्टी में दिल्ली व पंजाब में जनता से जो भी वायदे किए उन्हें पूरा किया. जबकि भाजपा पार्टी हर मोर्चे पर फेल है. पार्टी लोगों को धर्म व जाति के नाम पर लड़वाकर राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार, अफसरशाही व जनता को परेशान करने का काम किया है. प्रदेश में जंगल राज पनप रहा है. देश व प्रदेश की जनता त्राहि- त्राहि कर रही है. कार्यक्रम में डॉ. अशोक तंवर ने ग्रामीणों से जनसंवाद कर उनकी मांगों व समस्याओं को सुना.

ठेकेदारों को दी जाती है पेमेंट
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सत्र में आवाज उठाने को लेकर लोगों की बात रखी जाएगी. चाहे वह किसानों के मुआवजे का मुद्दा हो या फिर CET पेपर का. आज हर बंदा डेंगू जैसी बीमारी से ग्रस्त है लेकिन उनकी तरफ प्रशासन सरकार का ध्यान नहीं है. या फिर दिल्ली में बैठे खिलाड़ियों को पिटवाने का सरकार ने जो काम किया. भ्रष्टाचारियों का मामला हर नगर निगम व नगर पालिका में हो रहा है. यह सभी मुद्दे उठाने की जरूरत है, लेकिन जिन लोगों के साठ गांठ हैं वह इन मुद्दों को क्यों उठाएंगे. नूंह का जलना दोनों पक्षों ने मिलकर करवाया है. आरटीआई का जवाब लेने को लेकर स्वयं अशोक तंवर ने कहा कि जिन गलियों की उन्होंने आरटीआई ली उन में पहले से ही तीन गलियां बनी हुई है, लेकिन जांच में मौजूदा सरकार क्लीन चिट दे देती है और ठेकेदारों की पेमेंट कर दी जाती है. चारों तरफ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार फैला हुआ है.

आम आदमी पार्टी है विकल्प
इनेलो की परिवर्तन यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश में माहौल का परिवर्तन है, लेकिन 2024 में पता चल पाएगा कि इस परिवर्तन को कौन सा दल लेकर आएगा. जमीन स्तर पर आम आदमी पार्टी कार्य कर रही है तो लोग आम आदमी पार्टी की तरफ जाना चाह रहे हैं. स्कूलों में पड़ी खाली पड़ी भर्तयों  को लेकर अशोक कुमार ने कहा कि प्रदेश में 1 लाख 80 हजार पद खाली पड़े हैं. सरकार चाहे तो सब कुछ कर सकती है लेकिन कभी CET  का पेपर कैंसल होना तो कभी पेपर लीक मामला सामने आता है. अब तो सरकार से जनता का विश्वास उठ चुका है और आम आदमी पार्टी के सिवा कोई विकल्प नहीं है.

INPUT- Kulwant Singh

Read More
{}{}