trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02362197
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana News: मोहन लाल बड़ौली का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा- पार्टी पर परिवारवाद हावी

Mohan Lal Badoli: हरियाणा में अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में परिवारवाद हावी है. सोनिया गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने पुत्रों को राजनीति में स्थापित करना चाह रहे है.   

Advertisement
Haryana News: मोहन लाल बड़ौली का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा- पार्टी पर परिवारवाद हावी
Stop
Akanchha Singh|Updated: Jul 31, 2024, 07:21 PM IST

YamunaNagar News: बुधवार को हरियाणा बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली यमुनानगर पहुंचे. इस अवसर पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस कार्यक्रम में हरियाणा के कृषि मंत्री चौधरी कंवर पाल, कई विधायक और अन्य नेतागण भी उपस्थित रहे.

BJP ने देश के हित में किए हैं काम 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि 2014 से पहले और अब के हरियाणा में बड़ा फर्क है. अब युवाओं को बिना पर्ची और खर्ची के योग्यता के आधार पर सरकारी रोजगार मिल रहा है. बड़ौली ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में योजनाएं केवल कागजों पर बनती थीं, अब सभी योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है. अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है. बड़ौली ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वह घर-घर जाकर कांग्रेस द्वारा फैलाए गए दुष्प्रचार को दूर करने का काम करे. उन्होंने कहा कि 2014 से लेकर कोरोना काल तक और उसके बाद तक बीजेपी ने सेवा मूल मंत्र पर काम किया है, जिसे जनता के बीच पहुंचाना जरूरी है. 

ये भी पढ़ें- Delhi Rich Areas: ये हैं दिल्ली के सबसे अमीर इलाके, 400 करोड़ है एक कोठी की कीमत

कांग्रेस पर परिवारवाद का लगाया आरोप- मोहन लाल बड़ौली

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी एक बार फिर से हरियाणा में सरकार बनाएगी और नायाब सैनी तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उन्होंने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि सोनिया गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने पुत्रों को राजनीति में स्थापित करने का काम कर रहे हैं  मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि कर्मचारियों, डॉक्टरों और अन्य हड़ताली समूहों के साथ बातचीत चल रही है और सरकार उनकी समस्याओं को सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध है. आने वाले दिनों में हरियाणा में किसी भी शिकायत को ढूंढ़ना मुश्किल होगा, क्योंकि सभी मुद्दों का समाधान किया जा रहा है. 

Input- KULWANT SINGH

Read More
{}{}