trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01510612
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Anil Vij के आदेश पर Molestation केस में लेडी कोच को मिली पुलिस सुरक्षा

Haryana News: हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर जूनियर महिला कोच के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में पीड़ित को पुलिस सुरक्षा मिल गई है. 

Advertisement
Anil Vij के आदेश पर Molestation केस में लेडी कोच को मिली पुलिस सुरक्षा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 01, 2023, 08:19 PM IST

दिव्या राणा/ चड़ीगढ़: पंचकूला में कार्यरत रही हरियाणा महिला एथलीट्स कोच हरियाणा के खेल मंत्री सरदार संदीप सिंह पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप पर चंडीगढ़ पुलिस में हरियाणा के खेल मंत्री सरदार के खिलाफ पर FIR दर्ज हो चुकी है. इस मामले में हरियाणा लेडी कोच को अब पुलिस सुरक्षा दी गई है.  इस दौरान पीड़ित ने कहा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद वह अपना स्टेटमेंट चंडीगढ़ पुलिस को देगी. उसे विश्वास है कि चंडीगढ़ पुलिस अपना काम पूरे ईमानदारी से करेगी. 

 बता दें कि पीड़ित महिला कोच आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को उनके निवास स्थान अंबाला में मिली थी.  इस दौरान उसने खतरे को देखते हुए सुरक्षा की मांग की, जिसके बाद पीड़ित महिला कोच को पुलिस सुरक्षा दी गई है. वहीं पीड़िता ने कहा कि अनिल विज ने आश्वासन दिया है कि सच को सामने लाया जाएगा. ये भी कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इंसाफ मिलेगा. 

ये भी देखें: गृह मंत्री अनिल विज से मिली पीड़ित महिला कोच, इस्तीफा मांगा!

साथ ही महिला कोच ने कहा कि संदीप सिंह ने स्पोर्ट्स का चार्ज वापस कर दिया है, लेकिन वह अभी भी मंत्री पद पर है. कहा कि संदीप सिंह को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, इस हैवान को इस पद पर नहीं रहना चाहिए. ताकि वह अपने पद का गलत फायदा नहीं उठा सकें. बता दें कि संदीप सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही लेडी कोच ने यह भी कहा कि मुझे विश्वास है कि हरियाणा सरकार और हरियाणा और चंडीगढ़ पुलिस मुझे न्याय दिलाएंगे. मैं हरियाणा की बेटी हूं मुझे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से भी उम्मीद है कि मुझे जल्दी न्याय मिलेगा.

Read More
{}{}