trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01563804
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Karnal: खांसी होने पर डॉ. ने लगाया इंजेक्शन, बिगड़ी तबीयत और हुई मौत

Karnal: करनाल के  तरावड़ी में 21 वर्षीय एक छात्रा की गलत इंजेक्शन लगने से मौत का मामला सामने आया है. खांसी का इंजेक्शन लगने के बाद तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Advertisement
Karnal: खांसी होने पर डॉ. ने लगाया इंजेक्शन, बिगड़ी तबीयत और हुई मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 08, 2023, 11:23 PM IST

करमजीत सिंह/ करनाल: करनाल के  तरावड़ी में 21 वर्षीय एक छात्रा की गलत इंजेक्शन लगने से मौत का मामला सामने आया है. छात्रा की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. परिजनों का कहना है कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. 

खांसी का इंजेक्शन लगने के बाद बिगड़ी तबीयत
परिजनों के अनुसार तरावड़ी के डेयरी मोहल्ला की रहने वाली 21 वर्षीय टिशा को खांसी थी. परिजन शहर के रेलवे रोड पर ही डॉक्टर ज्ञान के क्लीनिक पर लेकर पहुंचे थे. डॉक्टर ज्ञान ने टिशा को एक इंजेक्शन लगाया. इंजेक्शन लगते ही टिशाा की तबियत बिगड़ती चली गई और देखते ही देखते टिशा ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: 8 साल की मासूम के साथ स्कूल टीचर ने किया रेप, दिल्ली का है मामला

 

मृतिका के दादा ने कहा बताया टिशा को गलत इंजेक्शन लगाया गया और गलत इंजेक्शन के कारण उसकी मौत हुई है. हम डॉक्टर के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं. बता दें कि टिशा करनाल के एक कॉलेज में बी.ए. फाईनल ईयर की छात्रा है, उसे खांसी थी, वह अपने पिता हरीश कुमार के साथ दवाई लेने के लिए निजी क्लीनिक पर पहुंची थी, लेकिन गलत इंजेक्शन से उसकी मौत हो गई.

तरावड़ी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप सिंह का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपित डॉक्टर ज्ञान के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.  थाना प्रभारी ने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जाएगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज में मर्चरी हाऊस में भिजवा दिया है. जांच के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}