trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01622678
Home >>Delhi-NCR-Haryana

दिल्ली की महिला के साथ हरियाणा में दरिंदगी, 2 युवकों ने अपहरण कर किया रेप, हत्या कर दफनाया

झज्जर के एक गांव में युवती का अपहरण कर पहले तो उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में उसकी हत्या कर शव को जमीन में दफना दिया. मृतका दिल्ली की रहने वाली थी और करीब डेढ़ माह से अपने घर से गायब थी.

Advertisement
दिल्ली की महिला के साथ हरियाणा में दरिंदगी, 2 युवकों ने अपहरण कर किया रेप, हत्या कर दफनाया
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Mar 22, 2023, 11:15 PM IST

झज्जरः झज्जर के एक गांव में एक युवती का अपहरण कर पहले तो उसे अपनी हवस का शिकार बनाया गया और बाद में उसकी हत्या कर शव को जमीन में दफना दिया. मृतका दिल्ली की रहने वाली थी और करीब डेढ़ माह से अपने घर से गायब थी. पुलिस की माने तो मृतका पिछले माह की 15 तारीख को दिल्ली से झज्जर केगांव रूडिय़ावास आई थी और यहीं से उसका दो युवकों ने अपहरण कर पहले उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बाद में उसकी हत्या कर शव को क्षेत्र में ही जमीन में दफना डाला.

दोनों आरोपियों के बारे में पुलिस ने अभी तक किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तारी किए जाने की पुष्टि की है. जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि मामले की सूचना जैसे ही मिली तो पुलिस ने बगैर किसी देरी के मृतका के शव को आरोपी की निशानदेही के बाद जमीन से निकलवाया. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया था.

ये भी पढ़ेंः 7 वर्षीय बच्ची को 20 महीने बाद मिला इंसाफ, सजा सुनते ही आरोपी को आया हार्टअटैक

उन्होंने आगे बताया कि लेकिन शव काफी क्षत-विक्षत हालत में है इसी के चलते शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई ले जाया जाएगा. रोहतक पीजीआई में मृतका के शव का मैडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा. जांच अधिकारी ने इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. मामले की असली सच्चाई क्या है इस बात का खुलासा जांच अधिकारी ने पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद होने की बात कही है.

(इनपुटः राज ताकिया)

Read More
{}{}