trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01248130
Home >>Delhi-NCR-Haryana

पत्नी को मारने के लिए लगाया गजब दिमाग, तीसरी मंजिल से दे दिया धक्का, जानिए फिर क्या हुआ?

भिवानी के देवसर गांव में पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से फैंक दिया. इन दोनों ने दो साल पहले ही लव मैरिज की थी. घायल पत्नी ने बताया कि वीडियो बनाने के बहाने ऊपर छत पर ले गया था.   

Advertisement
पत्नी को मारने के लिए लगाया गजब दिमाग, तीसरी मंजिल से दे दिया धक्का, जानिए फिर क्या हुआ?
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 07, 2022, 05:37 PM IST

नवीन शर्मा/भिवानी: भिवानी के देवसर गांव में एक महिला तीसरी मंजिल से गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई है. फिलहाल उसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: दूधिए के मुंह में पिस्तौल ठूंसकर 1.26 लाख रुपये लूटे, पीटकर किया घायल

महक ने होश आने के बाद पुलिस को दिए बयान में बताया कि कल मेरे पति ने मुझे तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया था. महक ने बताया कि कल हम दोनों में भयंकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद वो मुझे वीडियो बनाने के बहाने तीसरी मंजिल पर ले गया और ऊपर पहुंचकर मुझे धक्का दे दिया. इस दौरान उसे शरीर पर काफी फैक्चर हुए हैं. महक ने अपने परिजनों को बताया कि मुझे इंसाफ चाहिए कि झगड़ा कैसा भी हो, लेकिन नौबत यहां तक पहुंच गई कि उन्होंने मुझे धक्का दे दिया. बता दें कि इन दोनों ने दो साल पहले लव मैरिज की थी.

ये भी पढ़ें: AAP के विधायक पर मारपीट का आरोप, अपनी ही विधानसभा के वोटर पर किया पत्थर से हमला

वहीं जांच अधिकारी श्री भगवान ने बताया कि हमनें महिला के बयान ले लिए हैं. इस मामले में हम उचित कार्रवाई करेंगे. वहीं डॉक्टर ने बताया कि महिला को शरीर में काफी फैक्चर हैं और महीला 2 महीने की प्रेग्नेंट भी है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}