trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01410749
Home >>Delhi-NCR-Haryana

हरियाणा में शिक्षक ने की आत्महत्या, पिता ने पत्नी समेत सुसराल वालों पर लगाए आरोप

हरियाणा में एक विज्ञान के टीचर ने अपनी पत्नी और सुसराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद उनके पिता ने अपनी बहू और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है.  

Advertisement
हरियाणा में शिक्षक ने की आत्महत्या, पिता ने पत्नी समेत सुसराल वालों पर लगाए आरोप
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Oct 25, 2022, 09:45 PM IST

Chandigarh News: हरियाणाक के जींद जिले के प्रवीण ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे. मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुसराल वालों से तंग आकर उनके बेटे ने यह कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि सुसराल वाले उसे मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करते थे. पिता की शिकायत पर पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित 6 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के LG वी.के. सक्सेना ने दिवाली पर दी जनता को बड़ी सौगात, शुरू की वन टाइम संपत्ति कर माफी योजना

बता दें कि जींद जिले के गांव सिवानामाल निवासी प्रवीण नेसंदिग्ध परिस्थितियों के चलते अपने मकान में फंदा लगा सुसाइड कर लिया. घटना के बारे में जानकारी मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. प्रवीण के पिता ने बताया कि उनका बेटा बहादुरपुर के राजकीय स्कूल में विज्ञान टीचर था. उन्होंने बताया कि उनकी बहू मंजूबाला हमेशा उनके बेटे को परेशान करती थी.

सुसराल वाले करते थे परेशान
वहीं उन्होंने बताया कि उनकी बहू के मायके वाले उनके बेटे को धमकाते थे और मानसिक, शारीरिक रूप से परेशान करते थे. इसी कारण उनके बेटे ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद पुलिस ने प्रवीण के पिता ईश्वर की शिकायत पर पत्नी मंजूबाला, उसके भाई संजय, संदीप, मनजीत तथा बहनोई सुनील व अजमेर के खिलाफ
इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

सदर थाना सफीदों प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. वहीं उन्होंने बताया कि मृतक के पिता ने बेटे के ससुरालियों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं. वहीं उन्होंने प्रवीण की पत्नी सहित छह लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Read More
{}{}