trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02380733
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Jind News: जींद में इस स्कूल पर लगा ताला, स्कूल स्टाफ पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप

Haryana Hindi News: ग्रामीणों ने लामबंद होने की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी व सरपंच प्रतिनिधि बलजीत भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. ग्रामीण इस बात पर अड़े रहे कि जब तक स्टाफ का तबादला नहीं होता, तब तक स्कूल से ताला नहीं खोला जाएगा. 

Advertisement
Jind News: जींद में इस स्कूल पर लगा ताला, स्कूल स्टाफ पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप
Stop
Renu Akarniya|Updated: Aug 12, 2024, 07:09 PM IST

Jind News: जींद जिले के गांव खूंगा स्थित राजकीय उच्च विद्यालय में टीचर द्वारा छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसके बाद ग्रामीणों ने लामबन्द होकर स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया. साथ ही ग्रामीणों ने स्कूल स्टाफ के तबादले की मांग की. लोगों का कहना है कि एक अध्यापक द्वारा छत्राओं के साथ गलत बर्ताव किया गया है. साथ ही प्रिंसिपल भी नशे में स्कूल आते हैं. ऐसे में तुरंत प्रभाव से स्कूल स्टाफ का तबादला कहीं और किया जाए. 

ग्रामीणों ने लामबंद होने की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी व सरपंच प्रतिनिधि बलजीत भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. ग्रामीण इस बात पर अड़े रहे कि जब तक स्टाफ का तबादला नहीं होता, तब तक स्कूल से ताला नहीं खोला जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: JJP-BJP के बीच 'लड़ाई' एक-दूसरे से पूछते-'सत्ता की मलाई किसने खाई'?

छात्र-छत्राओं द्वारा अपने परिजनों को बताया गया था कि टीचर छेड़छाड़ करते हैं. उसके बाद ग्रामीणों के स्कूल गेट को ताला जड़ दिया. ग्रामीणों ने मांग की कि स्कूल स्टाफ को बदल कर यहां नया स्टाफ लगाया जाए, ताकि बच्चों की पढ़ाई प्रभावित न हो और वे सुरक्षित भी रहे. इसके अलावा स्कूल में बच्चों के लिए सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जाएं. जब तक स्टाफ को बदला नहीं जाता तब तक वे ताला नहीं खोलेंगे. फिलहाल खुंगा स्कूल पर ताला लगा है और ग्रामीण धरना दे रहे हैं. 

शिक्षा विभाग के जिला मौलिक शिक्षा आधिकारी ने बताया हमारे संज्ञान में सरकारी स्कूल के गेट पर ताला लगाए जाने कि सूचना सामने आईं थी. इस मामले में एक कमेटी को गठित किया है वो पूरे मामले कि जांच करेंगे. इस मामले में कोई भी सरकारी स्टाफ दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Input: गुलशन चावला

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}