trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01561532
Home >>Delhi-NCR-Haryana

गोदाम में दिखा आग का तांडव, कूड़े के ढेर से शुरू हुई आग से बड़ा धमाका

कूड़े के ढेर से शुरू हुई आग एक गोदाम में जा पहुंची और अंदर रखें गत्ते ने आग पकड़ ली जिससे मौके पर रखी कई वेल्डिंग मशीन भी जलकर खाक हो गई. आग इतनी भयानक थी कि चंद मिनटों में ब्लास्ट होने से दुकान का शटर तक फट गया.

Advertisement
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Feb 07, 2023, 12:53 PM IST

यमुनानगरः हरियाणा के  यमुनानगर की आनंद मार्केट में मंगलवार सुबह करीब 11 बजे उस वक्त हड़कंप मच गई जब एक गोदाम में अचानक से धमाका हुआ. कूड़े के ढेर से शुरू हुई आग एक गोदाम में जा पहुंची और अंदर रखें गत्ते ने आग पकड़ ली जिससे मौके पर रखी कई वेल्डिंग मशीन भी जलकर खाक हो गई. आग इतनी भयानक थी कि चंद मिनटों में ब्लास्ट होने से दुकान का शटर तक फट गया.

आनन-फानन में आसपास मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को सूचित किया और समय रहते दमकल विभाग भी मौके पर पहुंचा और आग बुझाने में जुट गया. इस दौरान एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि इस गोदाम के पास लोग कूड़ा करकट बैठते हैं जिसमें ही किसी द्वारा आग लगाने से यह नुकसान हुआ है. कूड़े में आग लगने के बाद यह आग गोदाम में अंदर पहुंच गई जिसके बाद यहां धमाका हुआ.

ये भी पढ़ेंः हिंदू-मुस्लिम विवाद फिर बड़ा तनाव, भीड़ ने पथराव के साथ चलाई गोलियां, पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील

तो वहीं, मौके पर आग बुझाने पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी ने बताया कि उन्होंने आग पर काबू पाने के लिए तुरंत कार्रवाई शुरू की और करीब 15 मिनट में काबू पा लिया गया. उन्होंने बताया कि फिलहाल यह जांच का विषय है कि आखिर यह आग कैसे लगी और कितना नुकसान हुआ है. गोदाम मालिक ने बताया कि उन्हें इस बारे में नहीं मालूम कि आखिर यह आग कैसे लगी, हालांकि इतना जरूर है कि करीब ₹70000 का नुकसान हुआ है.

Read More
{}{}