trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02287803
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Fire: धूं-धूंकर जली पशु डेयरी और मकान, दर्जनभर पशुओं की मौत और लाखों का नुकसान

Charhi Dadri Fire News: गांव रावलधी में खाली पड़ी जगह पर आग लग गई. जिसके बाद आग काफी अधिक फैल गई और एक पशु डेयरी और मकान को अपनी चपेट में ले लिया. इसमें करीब दर्जनभर पशुओं की मौत हो गई और लाखों का नुकसान. 

Advertisement
Haryana Fire: धूं-धूंकर जली पशु डेयरी और मकान, दर्जनभर पशुओं की मौत और लाखों का नुकसान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 10, 2024, 06:20 PM IST

Charhi Dadri Fire News: चरखी दादरी के गांव रावलधी में धूं-धूंककर जली पशु डेयरी समेत चार-पांच जगह पर आग लगने से ईंधन भी जलकर राख हो गया. आग की चपेट में आने से करीब दर्जनभर पशुओं की मौत हो गई. वहीं डेयरी में खड़ा ट्रैक्टर, दो बाईक और अन्य सामान भी जलकर राख हो गया. आग लगने से किसान का लाखों का नुकसान हो गया. ग्रामीणों ने पानी के टैंकरों से आग बुझाने का प्रयास भी किया, वहीं फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया. उससे पहले काफी नुकसान हो चुका था. सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि अज्ञात कारणों के चलते गांव रावलधी में खाली पड़ी जगह पर आग लग गई. जिसके बाद आग काफी अधिक फैल गई और एक पशु डेयरी और मकान को अपनी चपेट में ले लिया. ग्रामीणों के अनुसार आग बिजली के शॉट-सर्किट से लगने पर कई पशुओं की आग में झुलसने से मौत हो गई है. वहीं ट्रैक्टर, बाइक, अनाज, पशुचारा समेत अन्य लाखों का सामान भी जल गया.

ये भी पढ़ें: Haryana: गरीबों को सौंपे गए प्लॉटों के पजेशन लेटर, PM बनते ही किसानों को बड़ा तोहफा

आग की तेज लपटें देख ग्रामीणों ने पानी के टैंकरों से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग काफी अधिक फैलने के कारण काबू नहीं पाया जा सका. जिसके बाद सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन उससे पहले जोगेंद्र उर्फ लीलाराम को काफी नुकसान हो चुका था. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है.

Input: Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}