trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02003931
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Kanwar Pal Gujjar News: जनसंवाद कार्यक्रम में अचानक बिगड़ी कंवरपाल गुर्जर की तबीयत, BP Low होने से हुए बेहोश

Yamunanagar Kanwar Pal Gujjar News: कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर की भारत संकल्प यात्रा में जनसंवाद के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिससे उन्हें चक्कर आ गया और कुछ देर के लिए बेहोश रहे. यमुनानगर के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने कहा तबियत में सुधार है, बीपी लो होन से चक्कर आया.

Advertisement
Kanwar Pal Gujjar News: जनसंवाद कार्यक्रम में अचानक बिगड़ी कंवरपाल गुर्जर की तबीयत, BP Low होने से हुए बेहोश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 10, 2023, 05:58 PM IST

Yamunanagar News: हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर कि अचानक से तबियत बिगड़ गई. जगाधरी विधानसभा के नागल पट्टी गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा (Viksit Bharat Sankalp Yatra) के दौरान अचानक से उन्हें चक्कर आ गए, जिससे वह बेहोश हो गए. आनंद फाइनेंस यमुनानगर के प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत अब स्थिर है.

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर की जगाधरी विधानसभा के गांव नागल पट्टी में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान तबियत बिगड़ गई. जैसे ही वह मंच से बोलने लगे तो अचानक से उन्हें चक्कर आ गया. इस दौरान वह बेहोश हो गएय उन्हें तुरंत नजदीक के प्रताप नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. उन्हें वहां जाकर होश आया.

ये भी पढ़ें: रोड पर अवैध कब्जे को लेकर परेशान हो रहे लोग, BJP ने RWA पर लगाए अवैध वसूली के आरोप

कुछ देर बाद उन्हें यमुनानगर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके साथ प्रताप नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के SMO जितेंद्र कुमार समेत कई डॉक्टर साथ थे. डॉ भूपेंद्र सिंह गाबा ने बताया कि काम की व्यवस्था और अधिक बोलने की वजह से उनको बीपी लो हो गया था. इसको ऐसे उन्हें चक्कर आया. हालांकि अब वह ठीक है और सभी स्कैन किए जाएंगे. 

यमुनानगर के CMO मनजीत सिंह का कहना है कि अधिक बोलते, ज्यादा खड़े रहने और काम की अधिकता की वजह से उन्हें यह परेशानी हुई है. प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर ने कंवरपाल गुर्जर के कार्डियक की भी पूरी तरह से जांच की, जिसमें पाया गया है वह पूरी तरह से अब दुरुस्त है.

Input: Kulwant Singh

Read More
{}{}