trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02330006
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana: बढ़ते अपराध पर अनुराग ढांड़ा ने कसा तंज, कहा- सरकार नहीं संभाल पा रहे CM सैनी

Kurukshetra News: आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने CM सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि CM सैनी अपनी सरकार नहीं संभाल पा रहे हैं. प्रदेश में लगातार अपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है, जिसे रोकने में CM सैनी असफल साबित हुए हैं. 

Advertisement
Haryana: बढ़ते अपराध पर अनुराग ढांड़ा ने कसा तंज, कहा- सरकार नहीं संभाल पा रहे CM सैनी
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jul 10, 2024, 03:55 PM IST

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने पत्रकार वार्ता करते हुए राज्य की BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. प्रदेश की BJP सरकार अपराधिक घटनाओं पर नकेल कसने में नाकाम है. इस दौरान उन्होंने CM सैनी पर भी निशाना साधा. 

अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम
आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने आज चनारथल रोड स्थित जिला अध्यक्ष विशाल खूबबड़ के कार्यालय पर पत्रकार वार्ता आयोजित की, जिसमें पार्टी के कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी शामिल हुए. पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ढांडा ने कहा कि प्रदेश में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. कभी व्यापारियों पर अंधाधुंध फायरिंग की जा रही है तो कहीं आम आदमी को अपराधी अपना निशाना बना रहे हैं. यही नहीं भाजपा के कार्यकर्ताओं के घर पर भी फायरिंग की जा रही है. प्रदेश के करीब सात जिलों में फिरौती गैंग सक्रिय है, लेकिन प्रदेश की सरकार इन अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम है. उन्होंने कहा कि या तो भाजपा के नेताओं के संरक्षण में इस तरह के गैंग सक्रिय हो रहे हैं या फिर पुलिस के बड़े अधिकारियों के संरक्षण में बड़े गैंग संचालित हो रह हैं. प्रदेश में कहीं न कहीं अंडरवर्ल्ड जैसा माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Haryana News: पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने सरकार को एक हफ्ते में शंभू बॉर्डर खाली कराने का दिया आदेश

CM सैनी पर तंज
अनुराग ढांडा ने CM नायब सिंह सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि CM सैनी अपनी सरकार नहीं संभाल पा रहे हैं. प्रदेश में लगातार अपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है, जिसे रोकने में प्रदेश सरकार नाकाम रही है. 

हारे हुए उम्मीदवार को इनाम
राई विधानसभा से विधायक मोहनलाल बडोली को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हारे हुए उम्मीदवार को पद देकर इनाम दे रही है. हारे हुए उम्मीदवार को विशेष सम्मान देने पर पार्टी में भी खिलाफत हो जाती है,क्योंकि पार्टी में कई वरिष्ठ नेता होने के बाद भी उन्हें तवज्जो नहीं मिल पा रही है. वहीं ब्राह्मणों के वोट बैंक अनुराग ढांडा ने कहा कि BJP नेता जातिवाद फैलाते हैं. वो जाति के नाम पर वोट तो ले लेते हैं, लेकिन  किसी जाति का भला नहीं करते. 

Input- Darshan Kait 

Read More
{}{}