trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01500673
Home >>Delhi-NCR-Haryana

हरियाणा की बेटी का फिर बजा डंका, ऑल इंडिया घुड़सवारी प्रतियोगिता में सोनाली ने जीता गोल्ड मेडल

हरियाणा की बेटी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि लड़की लड़कों से कम नहीं हैं. गुरुग्राम की सोनाली शर्मा ने भोपाल में आयोजित हुई ऑल इंडिया घुड़सवारी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है.

Advertisement
हरियाणा की बेटी का फिर बजा डंका, ऑल इंडिया घुड़सवारी प्रतियोगिता में सोनाली ने जीता गोल्ड मेडल
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Dec 25, 2022, 12:40 PM IST

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: हरियाणा की बेटियां भी लगातार खेल में आगे बढ़ रही हैं. इसी कड़ी में गुरुग्राम के गांव सिलोखरा की सोनाली शर्मा ने भोपाल में हुई ऑल इंडिया घुड़सवारी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया है.

ये भी पढ़ें: साइबर सिटी गुरुग्राम में पानी को तरस रहे लोग, अधिकारी नहीं ले रहे कोई एक्शन

सोनाली शर्मा के इस जीत के बाद न केवल उनके परिवार में बल्कि पूरे देश में उन्होंने गुरुग्राम का नाम रोशन किया है. सतवीर शर्मा की दो बेटियां हैं. दोनों ही बेटी खेल में अपना बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं. सोनाली शर्मा घुड़सवारी में पहले भी कई स्टेट लेवल की प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल कर चुकी है. वहीं अब ऑल इंडिया घुड़सवारी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर उन्होंने अपने परिवार का मान बढ़ाया है.

भोपाल में हुई ऑल इंडिया घुड़सवारी प्रतियोगिता में लगभग सीनियर कैटेगरी में 200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने भाग लिया. इसमें सोनाली शर्मा ने अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए सभी प्रतिभागियों को मात देते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया.

सोनाली शर्मा की इस जीत पर पूरा परिवार खुश है. यही नहीं अब सोनाली शर्मा इंटरनेशनल लेवल की प्रतियोगिता में जीत हासिल करने के लिए अभी से ही तैयारी में जुट गई है.

सोनाली शर्मा अपनी पढ़ाई के साथ-साथ खेल को भी मजबूती के साथ पूरा कर रही है. सोनाली ने इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए घंटों मेहनत की है और मैदान में पसीना बहाया है. यही कारण है कि आज उनकी इस जीत के साथ पूरे शहर का सर गर्व से उठा है.

Read More
{}{}