trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01372772
Home >>Delhi-NCR-Haryana

IED ब्लास्ट में रोहतक के सत्यपाल सिंह हुए शहीद, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने जताया दुख

बुधवार शाम छत्तीसगढ़ के बीजापुर में IED बम की चपेट में आने से CRPF के जवान सतपाल सिंह शहीद हो गए, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हर संभव मदद की बात कहते हुए घटना पर दुख जताया है. 

Advertisement
IED ब्लास्ट में रोहतक के सत्यपाल सिंह हुए शहीद, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने जताया दुख
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 29, 2022, 12:14 PM IST

IED Blast: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बुधवार शाम IED बम की चपेट में आने से  CRPF का एक जवान शहीद हो गया. शहीद जवान हरियाणा के रोहतक का रहने वाला था. जवान की शहादत के बाद हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने दुख जताते हुए परिवार को हर संभव मदद देने की बात कही है. 

PFI पर बैन के बाद हाई अलर्ट पर दिल्ली पुलिस, नेताओं के Social Media Account भी हुए बंद

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कही मदद की बात

एरिया डोमिनेशन के दौरान हुआ धमाका
हरियाणा के रोहतक के रहने वाले CRPF जवान सत्यपाल सिंह धर्मारम से चिंतावगु की ओर एरिया डोमिनेशन के लिए निकले थे, तभी चिंतावगु नदी के पास IED बम की चपेट में आ गए. धमाका इतना खतरनाक था कि जवान की मौके पर ही मौत हो गई. 

World Heart Day 2022: दिल की बीमारी का संकेत देते हैं ये 3 बदलाव, नजर आने पर लें डॉक्टर की सलाह

 

गृहग्राम में होगा अंतिम संस्कार
शहीद जवान सत्यपाल सिंह के पार्थिव शरीर को बीजापुर जिला मुख्यालय से रोहतक लाया जाएगा, जहां उनके ग्रहग्राम बोहर में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.  

परिवार में पसरा मातम
जवान की शहादत की खबर सुनते ही पूरे गांव में गम का माहौल है. शहीद जवान सतपाल सिंह ने साल 2012 में  CRPF में भर्ती हुए थे. उनके दो बच्चे हैं. अगस्त महीने में वह छुट्टियां मनाकर घर से ड्यूटी पर गए थे, जिसके बाद उनके शहादत की खबर आई.  

 

Read More
{}{}