Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Crime: टीचर ने 9 साल के मासूम की बेरहमी से पिटाई, मां ने करवाया केस दर्ज

रेवाड़ी में एक शिक्षक का क्रूर चेहरा सामने आया है, जहां टीचर ने तीसरी क्लास में पढ़ने वाले 9 साल के मासूम की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित बच्चे की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

Advertisement
Haryana Crime: टीचर ने 9 साल के मासूम की बेरहमी से पिटाई, मां ने करवाया केस दर्ज
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Sep 22, 2023, 08:32 PM IST

Haryana Crime: रेवाड़ी में एक शिक्षक का क्रूर चेहरा सामने आया है, जहां टीचर ने तीसरी क्लास में पढ़ने वाले 9 साल के मासूम की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित बच्चे की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने भी आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला धारुहेड़ा कस्बे के गांव खरखड़ा के राजकीय प्राथमिक स्कूल का है. जहां पीड़ित बच्चा तीसरी क्लास में पढ़ता है. पीड़ित बच्चे की मां का कहना है कि वो राजस्थान के रहने वाले है. जो धारुहेड़ा की बीपीएल कॉलोनी में रहते है. गुरुवार को जब दोपहर में वो अपने बच्चे को स्कूल से लेने गई तो उसने देखा की बच्चे की शर्ट पर काफी निशान थे, जिसके बाद मां ने शर्ट ऊपर करके देखा तो बेटे की कमर और कान पर काफी चोट के निशान थे.

ये भी पढ़ें- Haryana: राज्य की सबसे अमीर पुलिस बनी गुरुग्राम पुलिस, काटा 23 करोड़ का चालान

बच्चे को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि मां बेटे की चोट देखकर फुट–फुटकर रोने लगी, जिसके बाद वो घर पहुंचे और भाई की मदद से पुलिस में शिकायत दी गई. बच्चे ने बताया कि लात-घूसों और डंडे से उसकी पिटाई करके बाल खींचे गए. इस मामले में धारुहेड़ा पुलिस थाने में शिकायत के आधार पर आरोपी टीचर अनिल कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

(इनपुट- पवन कुमार)

{}{}