trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01956281
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Crime: दिवाली पर रोहतक के इस गांव में पसरा मातम, युवक की 15 गोली मारकर की हत्या

Haryana Crime: हाल ही में रोहतक से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. गांव में रहने वाले लोगों का कहना है कि 2008 में दिवाली के ही दिन गांव में दो महिलाओं की हत्या हुई थी. उसके बाद से ही लगातार गांव में दिवाली के दिन हत्याएं हो रही हैं. 

Advertisement
Haryana Crime: दिवाली पर रोहतक के इस गांव में पसरा मातम, युवक की 15 गोली मारकर की हत्या
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Nov 12, 2023, 05:31 PM IST

Haryana Crime: हरियाणा के रोहतक में दीपावली के दिन कारोर गांव में मातम पसरा हुआ है. हाल ही में रोहतक से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मोहित नाम के इस युवक को कुछ अज्ञात युवाओं ने कम से कम 15 गोलियां मारी है. मृतक के परिजनों ने पड़ोस के रहने वाले नामजद सहित अन्य आरोपियों पर आरोप लगाया है.

बता दें कि हत्या के मामले में जेल से पेरोल पर आया था मृतक. हत्यारों ने दो जगहों पर लगभग 50 राउंड के करीब गांव में गोलियां चलाई थी. इस बीच सूचना मिलने पर डीएसपी राकेश मलिक समेत अपराध जांच शाखा की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. इस पूरी वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है और चारों तरफ हड़कंप मच गई है.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: दिवाली पर बुझा घर का चिराग, दिल्ली पुलिस में भर्ती की कर रहा था तैयारी, तांत्रिक ने तंत्र विद्या करके भेजा था यमुना

आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि 28 अक्टूबर, 2008 में दिवाली के ही दिन गांव में दो महिलाओं की हत्या हुई थी. उसके बाद से ही लगातार गांव में दिवाली के दिन हत्याएं हो रही हैं. जानकारी के मुताबिक, आरोपी पक्ष से जुड़े थे महिलाओं के हत्या के तार और अब तक गांव में लगभग 20 हत्याओं का मामला सामना आ चुका है.

(इनपुटः राज ताकिया)

Read More
{}{}