trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01827318
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Crime: बुढ़ापा पेंशन देने से किया मना तो रिश्तेदार ने की पीट-पीट कर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Haryana Crime: नशे की लत को पूरा करने के लिए आरोपी ने एक बुजुर्ग की बुढ़ापा पेंशन छीनने की कोशिश की. जब बुजुर्ग ने पेंशन देने का विरोध किया तो आरोपी ने डंडों से पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी.

Advertisement
Haryana Crime: बुढ़ापा पेंशन देने से किया मना तो रिश्तेदार ने की पीट-पीट कर हत्या, जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Aug 16, 2023, 01:36 PM IST

Haryana Crime: सोनीपत के गोहाना के गांव ईशापुर खेड़ी में एक बुजुर्ग व्यक्ति की डंडों से पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. 62 वर्षीय राजपाल की बुढ़ापा पेंशन आई हुई थी और उसका रिश्तेदार नशे की लत पूरी करने को लेकर बुढ़ापा पेंशन छीन रहा था. राजपाल ने पेंशन देने से मना किया तो उसकी पीट-पीटकर रिश्तेदार कश्मीर ने हत्या कर दी.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. नशे की लत को पूरा करने को लेकर रिश्तेदार ने बुजुर्ग की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, बरोदा थाना के अंतर्गत गांव ईशापुर खेड़ी में 62 वर्षीय राजपाल की हत्या का आरोप उसी के रिश्तेदार कश्मीर पर लगा है.

ये भी पढ़ेंः Accident News: परिवार की खुशियों पर लगा ग्रहण, छुटि्टयां मनाने गए 6 सदस्य मलबे में दबे, रेस्क्यू जारी

नशे की लत को पूरा करने को लेकर आरोपी कश्मीर ने राजपाल से बुढ़ापा पेंशन छीनने की कोशिश की.  राजपाल ने पेंशन देने का विरोध किया तो राजपाल के रिश्तेदार कश्मीर ने डंडों से पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी. परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव की चौपाल के पास राजपाल बेसुध पड़ा मिला था. उसके शरीर पर चोट के निशान थे. बाद में शाम को उसकी मौत हो गई.

उन्होंने आगे बताया कि बुटाना चौकी में पुलिस ने मृतक राजपाल के बेटे की शिकायत पर गांव में ही रहने वाले रिश्तेदार कश्मीर के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गोहाना नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.  पुलिस ने बरोदा थाना की बुटाना चौकी में आरोपी कशमीर के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद से ही आरोपी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Read More
{}{}