Home >>Delhi-NCR-Haryana

Karnal Crime: लोगों को सुरक्षा देने वाले भी असुरक्षित! बेखौफ बदमाशों ने की ASI की हत्या

Karnal Crime News: करनाल जिले के कुटेल गांव में मंगलवार रात क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 40 वर्षीय ASI संजीव सिंह रात लगभग 8 बजे घर से सैर पर निकले थे, तभी दो बाइक सवारों ने उनपर फायरिंग कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Advertisement
Karnal Crime: लोगों को सुरक्षा देने वाले भी असुरक्षित! बेखौफ बदमाशों ने की ASI की हत्या
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jul 03, 2024, 12:21 PM IST

Karnal Crime News: हरियाणा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं,उनके अंदर पुलिस का खौफ भी नजर नहीं आता. यही नहीं बेखौफ बदमाशों ने अब आम लोगों, व्यापारियों के बाद पुलिस अधिकारियों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है.ताजा मामला हरियाणा के करनाल जिले से सामने आया है, जहां सैर पर निकले  ASI की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. 

सैर पर निकले ASI की हत्या
करनाल जिले के कुटेल गांव में मंगलवार रात क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 40 वर्षीय ASI संजीव सिंह रात लगभग 8 बजे घर से सैर पर निकले थे, तभी दो बाइक सवारों ने उनपर फायरिंग कर दी. घायल हालात में ASI को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Noida: ब्रह्मकुमारी आश्रम के संचालकों पर जमीन हड़पने का आरोप, पीड़ित ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

जांच में जुटी पुलिस
क्राइम ब्रांच के ASI की हत्या के बाद अब पुलिस विभाग पर भी सवाल उठने लगे हैं. हरियाणा में लगातार बढ़ती अपराधिक वारदातों के बीच आम आदमी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा, वहीं अब ASI की हत्या के बाद स्थानीय लोगों में डर का माहौल है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मंगलवार रातभर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी रही.  आस-पास के CCTV फुटेज भी खंगाले गए, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला. 

भाई की दुर्घटना,पिता की सदमे में मौत
 ASI संजीव के पहले हादसे में उनके छोटे भाई और पिता की मौत हो चुकी है. संजीव के छोटे भाई लाभ सिंह नगर पालिका घरौंडा में सफाई ठेकेदार थे, लगभग 3 साल पहले एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई. बेटे की मौत के सदमे में महज 15 दिनों में ही संजीव के पिता ने भी दम तोड़ दिया. वहीं अब उनकी भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

दो बच्चों के पिता
मिली जानकारी के अनुसार, ASI संजीव सिंह ने साल 2002 में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे, प्रमोशन के बाद वर्तमान में वो क्राइम ब्रांच यमुनानगर में तैनात थे. संजीव कुमार के दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा कनाडा में पढ़ाई कर रहा है, वहीं बेटी 11वीं कक्षा की छात्रा है. 

 

{}{}