Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana Crime: पहले पी शराब, फिर साथी को पानी में धक्का देकर की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

Haryana Crime: तीन दोस्तों ने इकट्ठे बैठकर पहले तो शराब पी, इसके दो साथियों ने तीसरे दोस्त को पानी की डिग्गी में धक्का दे दिया, जिसमें युवक की डूबने से मौत हो गई. इस पूरे हादसे की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी की डिग्गी से बाहर निकाला. 

Advertisement
Haryana Crime: पहले पी शराब, फिर साथी को पानी में धक्का देकर की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jul 19, 2023, 01:07 PM IST

Haryana Crime: झज्जर जिले के गांव ढराणा में तीन दोस्तों ने इकट्ठे बैठकर पानी की डिग्गी पर पहले तो शराब पी, इसके दो साथियों ने तीसरे दोस्त को पानी की डिग्गी में धक्का दे दिया, जिसमें युवक की डूबने से मौत हो गई. इस पूरे हादसे की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी की डिग्गी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया.

जानकारी के अनुसार, जांच अधिकारी रणबीर एसआई ने बताया कि सुबह कंट्रोल रूम पर सूचना मिली थी कि पानी की डिग्गी में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शव को पानी की डिग्गी से निकलवाया और आसपास के क्षेत्र में पूछताछ की गई पता चला कि सुंदर पुत्र विजय निवासी गांव ढराणा का रहने वाला था. परिजनों को सूचना दी गई परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक के पुत्र की तरफ से शिकायत दी गई कि मेरे पिताजी को पानी की डिग्गी में डुबोकर मारा गया है.

ये भी पढ़ेंः UP Crime: नाबालिग की हत्या समेत लूट का आरोप, पुलिस की पिस्टल छीनकर फरार होने की कोशिश, मुठभेड़ में हुआ घायल

पुलिस ने मृतक सुंदर के बेटे के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. जांच अधिकारी रणबीर एसआई ने बताया कि मुकेश संत और सुंदर पानी की डिग्गी में बैठ कर इकट्ठे शराब पी रहे थे उसी दौरान तीनों में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया. इसी विवाद के चलते झगड़े के दौरान इनमें से दो साथियों ने सुंदर को जलघर के डिग्गी में धक्का दे दिया, जिसमें सुंदर की पानी की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई.

मृतक सुंदर के शव को पानी की डिग्गी से निकलवाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है. फिलहाल मृतक सुंदर के बेटे ने संत और मुकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. अभी फिलहाल मृतक सुंदर के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. अभी किसी की गिरफ्तारी जांच अधिकारी द्वारा नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस अपनी कार्रवाई में जुटी हुई है.

(इनपुटः सुमित तारण)

{}{}